बॉलीवुड

अपनी शादी में इन 5 अभिनेत्रियों ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, पिंक लहंगे में लगीं ‘गुलाबी परी’

शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है. वे बेसब्री से अपने इस दिन का इंतजार करती हैं. इस दिन को लेकर एक लड़की की ढेरों उम्मीदें होती हैं. चूंकि, शादी एक बार होनी है, ऐसे में लड़कियां पहले से ही अपनी सारी प्लानिंग कर लेती हैं. वे पहले से ही डिसाइड कर लेती हैं कि शादी वाले दिन वे किस रंग का लहंगा पहनेंगी और कहां से मेकअप करवाएंगी.

बात करें आजकल की तो इन दिनों गुलाबी लहंगा ट्रेंड में है. बॉलीवुड की कई नामचीन अभिनेत्रियों ने अपनी शादी पर गुलाबी रंग का लहंगा पहना था. वैसे तो शादी के दिन लाल रंग के लहंगे का ही चलन है, पर कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इस चलन को तोड़ते हुए नया ट्रेंड सेट किया. आज की इस स्टोरी में हम आपकी मुलाकात बॉलीवुड की उन हसीनाओं से करवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में गुलाबी रंग का लहंगा पहना था और बेहद खूबसूरत नजर आई थीं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर 2017 को इटली के लेक कोमो में शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. सब लोगों की आंखें अनुष्का पर टिकी रह गई थीं, जब वे अपनी शादी वाले दिन गुलाबी रंग का लहंगा पहनकर आई थीं. असल मायने में गुलाबी रंग के लहंगे का ट्रेंड अनुष्का शर्मा ने ही शुरू किया था. एक्ट्रेस की शादी से ज्यादा उनकी शादी का जोड़ा चर्चा में रहा था, जिसे 67 कारीगरों ने मिलकर 32 दिनों में तैयार किया था.

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें कि नेहा ने 10 मई 2018 में खुद से दो साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. दोनों की शादी दिल्ली के एक गुरूद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाजों से संपन्न हुई थी. शादी वाले दिन नेहा धूपिया डिज़ाइनर अनीता डोंगरे के खूबसूरत गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आई थीं. नेहा के बेबी पिंक कलर के सिंपल से लहंगे को लोगों ने काफी पसंद किया था.

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक का नाम छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में आता है. रुबीना ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ में एक किन्नर की भूमिका निभाकर काफी फेमस हुई थीं. इन दिनों वे बिग बॉस 14 के घर में अपना जलवा बिखेर रही हैं. रुबीना और अभिनव की शादी 21 जून 2018 में हुई थी. एक कॉमन फ्रेंड के जरिये दोनों की मुलाकात हुई थी. रुबीना ने अपनी शादी वाले दिन ऑफ व्हाइट कलर का पिंक एंड ग्रीन कलर एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना था, जो कि बेहद खूबसूरत था. इस लहंगे में रुबीना की खूबसूरती देखते ही बनी थी.

मीरा राजपूत

मीरा राजपूत कपूर बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार वाइव्स में से एक हैं. वे अक्सर अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं. शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. अपनी शादी के दिन मीरा अनामिका खन्ना के ब्लश-व्हाइट पिंक डिज़ाइनर लहंगे में नजर आई थीं. गुलाब के फूलों वाले लहंगे को पहनकर मीरा राजपूत ने साबित कर दिया था कि पेस्टल कलर्स के लहंगे भी दुल्हनों के लिए परफेक्ट चॉइस हो सकते हैं. मीरा राजपूत का लहंगा 67 कारीगरों की मदद से 48 दिनों में बनाया गया था.

 

नेहा कक्कड़

बीते 24 अक्टूबर 2020 को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई है. दोनों की ये शादी काफी चर्चा में रही थी. अपनी शादी के लिए नेहा ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ गुलाबी रंग का जड़ाऊ लहंगा चुना था. इस लहंगे पर माइक्रो प्रिंट की कशीदाकारी कढ़ाई के साथ फ्लोरल मोटिफ्स को उकेरा गया था. लहंगे में नेहा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें नेहा कक्कड़ की शादी पर आदित्य नारायण का बड़ा खुलासा, बोले- छाई हुई थी कंगाली, वीडियो वायरल

Related Articles

Back to top button