बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की बेटी हो गई बड़ी, ‘सुट्टाबाजी’ से कर रही बॉलीवुड डेब्यू, देखें तस्वीरें

सुष्मिता सेन (sushmita sen) 90 के दशक में बॉलीवुड की जान हुआ करती थी। उस दौर में उन्होंने कई हिट फिल्में दी थी। हालांकि अब वह फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। वैसे कुछ दिनों पहले आई उनकी वेब सीरीज ‘आर्या’ बहुत पॉपुलर हुई थी। सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन उनकी दो बेटियां हैं। दरअसल उन्होंने इन बेटियों को गोद लिया था। उनकी बड़ी बेटी रिनी सेन (renee sen) 21 साल की हो गई और और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

‘सुट्टाबाजी’ से डेब्यू करेगी सुष्मिता की बेटी

बॉलीवुड में ये पुरानी प्रथा चली आ रही है कि यदि आपके माता पिता फिल्मों में काम करते हैं तो आपके परिवार में से भी कोई न कोई फिल्म इंडस्ट्री में जरूर आएगा। यही वजह है कि बॉलीवुड में आजकल स्टार किड्स की भरमार है। इन स्टार किड्स को पेरेंट्स के फिल्मी बेकग्राउन्ड के चलते आसानी से काम मिल जाता है। सुष्मिता सेन की बेटी रिनी भी ऐसी ही एक स्टार किड हैं।

 

View this post on Instagram

 

#Suttabaazi Day 1

A post shared by kªƁǝǝƦ khuƦªƝª (@kabeerkhuranaofficial) on

दरअसल इन दिनों रिनी की फिल्म शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटोज़ में सुष्मिता की लाड़ली बेटी अपनी आगामी फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ की शूटिंग में व्यस्त दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म की शूट स्टार्ट हो चुकी है।

बिगड़ैल बच्ची का किरदार निभाएंगी

 

View this post on Instagram

 

Suttabaazi – coming soon! Introducing Renée Sen with Rahul Vohra (Swades, Made in Heaven) and Komal Chhabria (Padmaavat, Mardaani 2).

A post shared by kªƁǝǝƦ khuƦªƝª (@kabeerkhuranaofficial) on

खबरों की माने तो ‘सुट्टाबाजी’ फिल्म की कहानी कोरोना वायरस और लॉकडाउन में परिवार के रिश्तों पर हुए असर के ईद गिद घूमेगी। हालांकि फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। बस इतना पता चला है कि फिल्म में रिनी सेन एक बिगड़ैल बच्ची का किरदार निभाई दिखाई देंगी। फिल्म में उनके माता पिता का रोल कोमल छाबड़िया और राहुल वोहरा कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन कबीर खुराना कर रहे हैं। ये फिल्म थिएटर की बजाए डायरेक्ट डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन अपने पुराने इंटरव्यू में यह बता चुकी हैं कि उनकी बड़ी बेटी को बचपन से ही एक्ट्रेस बनना था। इसके लिए उन्होंने बकायदा एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रखी है। रिनी अभिनय के साथ सिंगिंग का भी शौक रखती हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपनी पहली फिल्म में गाना भी गाएंगी।

Related Articles

Back to top button