बॉलीवुडमनोरंजन

टीवी की लाड़ली बहु अपने पति की गैरहाज़िरी में करती हैं कुछ ऐसा काम, सामने आया वीडियो

टीवी की लाड़की बहु के रुप में घर घर में पसंद की जाने वाली श्रद्धा आर्या इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। श्रद्धा अपने फेंस के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। जिसे उनके फेंस काफी पसंद करते हैं। बीते दिनों अपनी शादी के बाद से ही श्रद्धा अपने पति राहुल नागिल के साथ फोटोज और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

पति के घर पर न होने पर ये करती हैं श्रद्धा

लोगों को श्रद्धा और राहुल की ये जोड़ी खुब पसंद आती हैं। दोनों ही अपने फेंस के लिए कपल गोल भी सेट करते रहते हैं। ऐसे में हाल में भी श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे फोटोज और वीडियो डाले हैं। जिसे देखने के बाद लोग काफी खुश हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर बताया हैं कि जब उनके पति राहुल घर पर नहीं होते हैं तो वे कैसे अपना समय बिताती हैं।

सिर्फ यही नहीं श्रद्धा ने भी बताया है कि वह अपनी पति की हाइट का भी फायदा उठाती हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में श्रद्धा ने अपने पति राहुल से कहती हैं कि किचन के ऊपरी हिस्से पर रखे डिब्बे को उतार दें। जबकि जब श्रद्धा के पति घर पर नहीं होते हैं, तो वो खुद ही शेल्फ पर खड़ी होकर किचन के डिब्बे को उतारती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बर्थडे पर शेयर किए थे रोमांटिक फोटो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में श्रद्धा ने मजेदार कैप्शन भी लिखा हैं। उन्होेंने लिखा कि हेहेहे, ऐसी क्यों हूं मैं। आपको बता दें कि श्रद्धा अपनी शादी के बाद से ही अपने पति के साथ आए दिन रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं।

बीते दिनों श्रद्धा ने अपने पति का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरे जब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो लोग उनकी इन तस्वीरों को देख कर बेहद खुश हुए। फैंस दोनों के बीच के इस बोंड को खूब पसंद किया।

नवंबर में की थी शादी

आपको बता दें कि पिछले साल ही 16 नवंबर श्रद्धा आर्या ने राहुल नागिल के साथ शादी की। श्रद्धा की इस शादी की खबर जैसे ही फेंस को मिली तो सब हैरान रह गए थे। क्योंकि श्रद्धा ने अपने फेंस कोे इससे पहले शादी की कोई जानकारी नहीं दी थी। आपको बता दें कि श्रद्धा के पति टीवी इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं रखते हैं बल्कि राहुल नागिल पेशे से एक नेवी ऑफिसर हैं।

Related Articles

Back to top button