बॉलीवुड

आराध्या के जन्मदिन पर जमकर नाचे अभिषेक बच्चन, अमिताभ ने एक तस्वीर में दिखाया 9 साल का सफ़र

बच्चन परिवार की लाड़ली बेटी आराध्या बच्चन आज पूरे 9 साल की हो गई है. आराध्या के जन्मदिन के ख़ास अवसर पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पोती की एक ख़ास तस्वीर साझा की है. आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने आराध्या के 9 साल के सफ़र को दिखाया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है. अमिताभ बच्चन द्वारा अपनी पोती आराध्या को जन्मदिन की शुभकमनाएं देते हुए एक कोलाज फैंस के साथ साझा किया गया है. इसमें आराध्या की पहले वर्ष से लेकर 9वें वर्ष तक की एक-एक तस्वीरें है.

बिग बी ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि, ”हैप्पी बर्थडे आराध्या…all my love (दिल और फूल वाले इमोजी). अमिताभ की इस पोस्ट के साथ ही फैंस के कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई है. फैंस लगातार अमिताभ की इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और कमेंट्स कर आराध्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


आराध्या पर जान छिड़कते हैं अमिताभ…

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट ने एक बार फिर यह साबित कर दिखाया है कि वे अपनी पोती आराध्या से कितना प्यार करते हैं. अमिताभ अक्सर अपनी पोती के साथ देखें जाते हैं. अमिताभ बच्चन ने जो फोटो साझा की है उसमे आराध्या आपको हर साल बढ़ती हुई दिखेगी. साल दर साल आराध्या और भी ख़ूबसूरत नज़र आ रही है.

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी. शादी के 4 साल बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे. आराध्या का जन्म मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में आज ही के दिन साल 2011 में हुआ था. अमिताभ की तरह ही आराध्या अपने माता-पिता की भी बहुत लाड़ली है.

कोरोना के कारण फीका रह सकता है जन्मदिन का जश्न….

बच्चन परिवार हर साल अपनी लाड़ली बेटी आराध्या का जन्मदिन बड़ी धूम-धाम के साथ मनाता है. बॉलीवुड के तमाम दिग्गज़ आराध्या की जन्मदिन पार्टी में हिस्सा लेते देखे गए हैं. हालांकि इस बार ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. बताया जा रहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए आराध्या के जन्मदिन के ख़ास अवसर पर किसी भी प्रकार का कोई बड़ा आयोजन नहीं होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स से इस बात की जानकारी मिली है कि आराध्या के माता-पिता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इस साल बेटी के जन्मदिन को धूमधाम से न मनाकर छोटी गैदरिंग के रूप में सेलिब्रेट करेंगे. औपचारिक रूप से आराध्या का जन्मदिन मनाया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button