बॉलीवुड

विद्या बालन ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- पार्टनर को हल्के में लेना भयानक…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिनकी चमक आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कायम है। बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने अपनी कड़ी मेहनत के बलबूते इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। उन्हीं में से एक नाम विद्या बालन का भी है, जिन्होंने अपने जीवन में कठिन संघर्ष से सफलता को प्राप्त की है। विद्या बालन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड के पर्दे पर अपनी खूबसूरत अदाकारी की वजह से जानी जाती हैं। इन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाया है और दर्शक इनके द्वारा निभाए गए किरदार की खूब तारीफ भी करते हैं।

विद्या बालन ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है। अपनी फिल्मों के साथ-साथ यह असल जिंदगी में अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। विद्या बालन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर मुद्दे पर मुखर होकर अपनी राय रखती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जिसकी वजह से एक बार फिर अभिनेत्री सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन के पति का नाम सिद्धार्थ रॉय कपूर है, जो जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं। इन दोनों का विवाह 2012 में बेहद निजी तरीके से हुआ था। विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की पहली मुलाकात फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात के बाद यह दोनों एक अच्छे दोस्त बने और इनकी दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया और आखिर में 14 दिसंबर 2012 को इन्होंने शादी रचा ली।

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी शादी के बारे में बताते हुए लोगों को कुछ सलाह दी है। आपको बता दें कि हाल ही में विद्या बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की थी। इसके अलावा अपने निजी जीवन के बारे में भी बहुत सी बातें बताईं थीं। विद्या बालन ने अपने शादीशुदा जीवन को लेकर अपना अनुभव शेयर किया था। विद्या बालन ने कहा कि “शादी की चिंगारी उस समय बिल्कुल खत्म हो जाती है, जब आप अपने पार्टनर को हल्के में लेना शुरू कर देते हो।”

अभिनेत्री विद्या बालन ने इंटरव्यू के दौरान शादीशुदा जीवन के बारे में बात करते हुए यह बताया था कि “शादी में बहुत सारे काम शामिल होते हैं। मैं सहमत हूं क्योंकि शादी के बाद आप उस इंसान के साथ रहते हैं जिसके साथ आप बड़े नहीं हुए हैं। इसलिए दूसरे इंसान को हल्के में लेना बहुत आसान हो जाता है। ऐसा होना एक भयानक बात है।”

विद्या बालन ने आगे बताया कि “और इसके बाद शादी से वह चिंगारी चली जाती है। इन 8 सालों में मैंने जो सीखा है कि शादी को निभाने के लिए एक दूसरे को समझने का प्रयास करें, ना कि हल्के में लें। यदि आप उसको निभा नहीं पाते तो यह इतनी रोमांचक नहीं रहती। बस सांसारिक हो जाता है। मुझे उस काम से प्यार है जो शादी को मजबूत और रोमांचक बनाए रखने के लिए आवश्यक है।

अगर हम अभिनेत्री विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन बहुत ही जल्द फिल्म “शेरनी” में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक अमित मसूरकर हैं। इस फिल्म में विद्या बालन एक फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभाती हुई दिखेंगी।

Related Articles

Back to top button