बॉलीवुड

लिप्स्टिक खरीदते-खरीदते 20 साल की लड़की को हुआ 60 साल के दूकानदार से प्यार, फिर कर ली शादी

आपके और हमारे पास रची-बसी ये दुनिया बड़ी ही अजब गजब है. यहाँ कब क्या हो जाय किसको पता. कई बार ऐसी बातें भी सामने आती है जिनके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. वैसे तो एक मुहावरा बड़ा ही मशहूर है, प्यार के बारे में. कहा जाता है कि प्यार अँधा होता है. जब किसी भी मर्द या औरत को प्यार होता है तो उसे कुछ और समझ नहीं आता. वह दुनिया की परवाह नहीं करता सिर्फ और सिर्फ अपने प्यार के बारे में ही सोचता है. ऐसी ही प्यार की एक कहानी हम आपके लिए लेकर आए है. जो मुहावरा आपको ऊपर बताया गया है वह इस कहानी पर पूरी तरह से फिट बैठता है.

ashraf and amber love story

प्यार में लोग उम्र को भी दरकिनार कर देते है. कुछ लोग ऐसे भी है जो बेटी से भी छोटी लड़की के इश्क में दिवाने हो गए. ऐसी ही एक प्रेम कहानी है अशरफ और अंबर की जो तेज़ी से वायरल हो गई. इनकी उम्र में 5 या 10 नहीं पूरे 40 साल का फासला है. 60 साल के अशरफ और 20 साल की अंबर को एक दूसरे से मोहब्बत हुई. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमे खाई. बाद में परिवार ने विरोध भी किया लेकिन प्यार कहां किसी की सुनता है. इन दोनों ने बाद में शादी कर ली.

गौरतलब है कि, 20 साल की अंबर जिस दुकान पर हमेशा लिप्सटिक, परफ्यूम और पाउडर खरीदने के लिए जाती थी. उसकी क्वालिटी पर वह इस तरह से फिदा हुई कि दुकानदार को ही दिल दे बैठी. इन प्यार के पंक्षियों अंबर और अशरफ को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी उम्र के बीच कितना फासला है. ना ही इस बात से फर्क पड़ता है समाज या परिवार उनके बारे में क्या सोचता है और क्या बोलता है. दोनों ने सभी के विरोध के बाद भी शादी की.

अशरफ और अंबर की ये कहानी कॉस्मेटिक शॉप से शुरू हुई. अशरफ एक कॉस्मेटिक शॉप का संचालन करते है. इस दुकान पर अंबर अक्सर लिपस्टिक, काजल जैसी वस्तुएं खरीदने के लिए जाती थी. इनकी क्वालिटी अन्य दुनकानदार से काफी अच्छी होती थी. इसी वजह से वह हर बार इसी दूकान पर आने लगी. इसी दौरान अंबर को अशरफ का बात करने का तरीका व्यवहार अच्छा लगने लगा. इसके बाद वह उससे इश्क करने लगी. अंबर ने ही पहले प्रपोज भी किया. जिसके बाद 60 के अशरफ का दिल भी फिर से सुलग उठा. इन दोनों के परिवार ने इसका विरोध किया. लेकिन दोनों ने किसी की नहीं सुनी.

गौरतलब है कि 60 साल के अशरफ सिंगल ही थे. इसलिए जैसे ही उन्हें प्यार मिला वह पिघल गए. अब दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमे खाई है. अशरफ सभी भाई बहनों में सबसे बड़े थे. जिम्मेदारियों की वजह से कभी शादी नहीं कर पाए. अब 60 साल की उम्र में उनका दिल 20 की अंबर ने चुरा लिया.

Related Articles

Back to top button