मनोरंजन

आपको याद है फिल्म ‘हे बेबी’ की छोटी सी ‘एंजेल’? Latest Photos देख लोग बोले- क्या ये वही है?

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘हे बेबी’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और फरदीन खान ने मुख्य किरदार निभाया था। इसके अलावा अभिनेत्री विद्या बालन भी मुख्य किरदार में नजर आई थी। फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गया था। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन की एक छोटी सी बच्ची भी नजर आई थी जिसने अपनी प्यारी सी स्माइल से लोगों का दिल जीत लिया था।

juanna sanghvi

बता दें, इस फिल्म में नजर आई ये नन्ही बच्ची उस दौरान महज 16 महीने की ही थी। लेकिन 16 महीनों में ही बच्ची बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। इस फिल्म में बच्ची का नाम ‘एंजेल’ होता है। अक्षय कुमार के साथ उनके दोनों दोस्त मिलकर इस बच्चे का पालन पोषण करते हैं और फिल्म की कहानी इसी बच्ची पर आधारित रहती है। तो जानते हैं फिल्म में नजर आई इस नन्ही बच्ची के बारे में कि अब ये कहां है और क्या कर रही है?

juanna sanghvi

बता दें, फिल्म में नजर आई इस नन्ही बच्ची का नाम जुआवना संघवी है। जुआवना अब काफी बड़ी हो चुकी है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जब भी जुआवना अपनी नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो फैंस उनसे कमेंट कर पूछते हैं कि क्या यह वही है? इतना ही नहीं बल्कि लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता है कि ये क्यूट सी बच्ची अब इतनी बड़ी हो गई है।

जुआवना की वायरल तस्वीरों पर लगातार खूबसूरत कमेंट्स आते रहते हैं। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘उम्र के साथ-साथ बच्ची की खूबसूरती भी बढ़ रही है।’ बता दें, जुआवना अब 17 साल की हो गई है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

जुआवना की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है और वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। यदि आप जुआवना संघवी के इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि, जुआवना संघवी अब काफी ग्लैमरस हो चुकी है और उनके सोशल मीडिया अकॉउंट पर खूबसूरत तस्वीरें भरी पड़ी हुई है।

बात करें जुआवना के वर्कफ़्रंट के बारे में तो अभी उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कुछ खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि फैंस जुआवना को एक बार फिर सुनहरे पर्दे पर देखना चाहते हैं। अब देखना यह है कि महज 16 महीने की उम्र में ही पहचान बनाने वाली जुआवना आगे एक्टिंग की दुनिया में कदम रखती है या नहीं..।

Related Articles

Back to top button