बॉलीवुडसमाचार

सुशांत सिंह मामले में हुआ ये नया खुलासा जिसने सुलझा दी पूरी केस की गुत्थी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इन सभी खुलासों में रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार बुरी तरह से फंसता हुआ नजर आ रहा है। इस केस में कई नए मोड़ आ रहे हैं जिसे जानने के बाद हर किसी के होश उड़ रहे हैं। इसी बीच एक और नया खुलासा हुआ है। जिसके जरिए यह बात सामने आ रही है कि सुशांत की मौत से पहले रिया और अभिनेता के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था।

सुशांत सिंह रिया में हुआ था झगड़ा-

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में सुशांत केस की स्टेटस रिपोर्ट दी है। जिसके बाद यह बात सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह बात सामने आई है कि दोनों में परिवार को लेकर काफी झगड़ा हुआ था, और बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों की बीच मारपीट भी हुई। जी हां, सुसाइड से कुछ दिन पहले एक-दूसरे के परिवार को लेकर हुए झगड़े में दोनों के बीच मारपीट हुई थी। जिसके बाद ही रिया अपना सामान लेकर सुशांत के अपार्टमेंट से चली गई थीं। इस झगड़े के बाद ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का फोन नंबर भी ब्लाॅक कर दिया था।

सुशांत की बहन को लेकर बोली रिया

एक खास रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने दिए अपने बयान में बताया था कि घर में एक पार्टी हुई थी जिसमें सुशांत की बहन भी शामिल थी। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि उस पार्टी के खत्म होने के बाद सुशांत की बहन रिया के कमरे में आकर एक्ट्रेस के साथ फिजिकल होने की कोशिश करने लगीं। पुलिस का कहना है कि रिया ने अपने दिए बयान में ये भी बताया कि इस बारे में उन्होंने अगले दिन सुशांत को बताया था। लेकिन सुशांत ने इस बात को इग्नोर करने के लिए कह दिया था।

वहीं जब मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह की बहन को बयान के लिए बुलाया तो वह अपना बयान देने के लिए पुलिस के सामने नहीं आई। वहीं पुलिस द्वारा इस मामले में लगातार जांच जारी है। रिया के साथ-साथ उनके परिवार वालों से भी सवाल किए जा रहे हैं। ईडी ऑफिस में पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हुए हैं जो की कहीं-ना-कहीं रिया को ही दोषी ठहरा रहे हैं।

रिया के साथ इन लोगों से भी पूछताछ

इस मामले में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस मामले की जांच सीबीआई के साथ-साथ ईडी भी कर रही है। लेकिन रिया ईडी के सवालों का ठीक तरीके से जवाब नहीं दे रही हैं और अपनी बात को घूमा फिरा कर सामने रख रहीं हैं। वहीं ईडी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं हो पा रहे जिसके बाद रिया से लगातार पूछताछ की जा रही है। रिया के अलावा उनके पिता और भाई शौविक, सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद यही बातें सामने आईं हैं कि रिया और श्रुति मोदी कहीं-ना-कहीं सुशांत के परिवार वालों को इंग्नोर कर रही थीं।

Related Articles

Back to top button