बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ नहीं, इस इंटरनेशनल स्टार की दीवानी हैं दिशा पटानी, खुद खोला यह बड़ा राज

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी अदाकारी के साथ ही आए दिन अपनी फिटनेस और अपनी हॉटनेस के चलते भी चर्चाओं में बनी रहती है. दिशा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को साझा कर इंटरनेट का पारा चढ़ाती रहती है. इंडस्ट्री में बहुत कम समय में दिशा एक जाना-माना नाम बन चुकी है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है.

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन-आन्सर सेशन किया. जिसमे उन्होंने अपने फैंस के काई मजेदार सवालों के शानदार जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में भी फैंस को परिचित कराया.

क्वेश्चन-आन्सर सेशन के दौरान एक फैंस द्वारा दिशा पाटनी से सवाल किया गया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान क्या सीखा है? जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, थोड़ा ही काफी है. वहीं दिशा ने यह भी बताया है कि उन्हें कोरियन ड्रामा फिल्में बहुत पसंद हैं. इस दौरान उन्होंने ‘एवेंजर्स’ अपनी पसंदीदा हॉलीवुड फिल्म करार दिया.

जैकी चैन को पसंद करती है दिशा..

सवाल-जवाब के इस सेशन में दिशा के सामने एक शानदार और मजेदार सवाल आया. जिसमें उनसे उनके पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछा गया था. इस पर दिशा ने इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वे मेरे पसंदीदा अभिनेता है. साथ ही उनसे एक फैन ने सवाल किया कि स्कूल के समय वे किस विषय से सबसे ज्यादा डरती थी ? इसके जवाब में दिशा ने कहा कि, केमिस्ट्री और बॉटनी.’

दिशा पाटनी से एक फैन ने पूछा कि उनका फैंटेसी प्रोफेशन क्या है? इस पर दिशा ने कहा कि, ‘डिस्कवरी चैनल में काम करना.’ दिशा का अपने सोशल मीडिया फैंस के साथ सवाल-जवाब का यह दौर काफी लंबा चला और इस दौरान एक्ट्रेस ने खुद से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया.

राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड में आएगी नज़र..

दिशा पाटनी के वर्कफ़्रंट की बायत की जाए तो वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड को लेकर चर्चाओं में चल रही है. इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता सलमान खान नजर आने वाले हैं. जबकि जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा हैं.

टाइगर के साथ रिलेशन में हैं दिशा..

बता दें कि अक्सर इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अफेयर की चर्चा होती रहती है. दोनों कलाकार कई बार साथ में देखें गए हैं. वहीं दोनों एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर भी प्यार भरे कमेंट्स करते रहते हैं. हालांकि दोनों एक-दूसरे को हमेशा से ही अच्छा दोस्त बताते रहे हैं. दिशा और टाइगर ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजानिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है.

Related Articles

Back to top button