बॉलीवुड

पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद इस हाल में दिखीं मानुषी छिल्लर, हालत देखकर चौंके फैंस: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। दरअसल, फैंस को मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन उनकी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

manushi

हालांकि मानुषी छिल्लर को फिल्म में महारानी संयोगिता के किरदार में पसंद किया गया। इसी बीच मानुषी छिल्लर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस मानुषी छिल्लर को तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और कई लोगों ने तो उन्हें खाना खाने की सलाह तक दे डाली। तो चलिए जानते हैं ऐसा क्या इस वीडियो में?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मानुषी छिल्लर का ये वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मानुषी छिल्लर ब्लैक कलर की स्टॉकिंग्स के साथ ब्लैक हुड्डी पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आई। हालांकि जहां कुछ लोगों को मानुषी छिल्लर का ये लुक खूब पसंद आया तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया।

ट्रोलर्स का कहना है कि फिल्म फ्लॉप होने के बाद मानुषी छिल्लर की सेहत पर इसका बुरा असर पड़ा। देखा जा सकता है कि, मानुषी पहले से ज्यादा दुबली पतली दिखाई दे रही है। ऐसे में लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने मानुषी को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “इनको कुछ खाने-पीने की सलाह दो” वहीं कुछ लोगों ने उनके लुक का मजाक उड़ाया और कहा कि, ‘शायद जल्दी में पेंट नहीं मिली होगी’, जबकि एक ने कहा कि, ‘शायद पेंट में लगाने वाली बेल्ट नहीं मिली होगी’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


मानुषी को मिली करियर की तीसरी फिल्म
बता दें, मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को रिलीज हुई थी जो सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। शुरुआत में तो फिल्म को काफी अच्छे दर्शक मिले लेकिन धीरे-धीरे इसकी शो भी कैंसिल हो गए। लेकिन इसी बीच मानुषी छिल्लर ने अपने करियर की तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

manushi

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में होगी जो एक्शन एंटरटेनर है। हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में मानुषी छिल्लर का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। वही बात की जाए मानुषी छिल्लर की दूसरी फिल्म के बारे में वह जल्द ही मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म का नाम ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ होगा।

manushi

Related Articles

Back to top button