विशेष

पिता की चिंता में बच्ची रो-रोकर बोली- “मुझे पापा की टेंशन होती है…” Video देख लोग हुए भावुक

बेटियों को पराया धन कहा जाता है। उनकी विदाई के बाद पिता का घर सूना हो जाता है। मौजूदा समय में भी ऐसे बहुत से लोग रहते हैं, जो बेटियों से ज्यादा बेटों की चाह रखते हैं। जब बेटी का जन्म घर में होता है, तो लोग खुशी नहीं मनाते हैं, बेटियों को बेटे जैसा अधिकार नहीं दिया जाता है। परंतु सच तो यह है कि बेटियां निस्वार्थ भाव से अपने माता-पिता से बहुत प्यार करती हैं और जीवन भर उनका ख्याल रखती हैं।

बेटियां कम उम्र में ही घर का कामकाज संभालने लगती हैं, जबकि बेटे स्कूल और खेलकूद में मस्त रहते हैं। लेकिन आजकल के जमाने में बेटियां, बेटों से कम नहीं हैं। ऐसा कहा जाता है कि बेटे मां के ज्यादा करीब रहते हैं, तो बेटियां पिता के करीब होती हैं। पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया में सबसे खास और अलग रिश्ता होता है।

आप लोगों ने देखा होगा कि बेटियां अपने पिता का जितना ख्याल रखती हैं, उनको लेकर उन्हें टेंशन होती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का बहुत भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद किसी के भी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

पिता की चिंता करते हुए रो रही थी बच्ची

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक छोटी सी मासूम बच्ची अपने पापा की चिंता करते हुए रोती हुई नजर आ रही है। वीडियो में बच्ची रो-रोकर अपने पिता के बारे में ऐसी ऐसी बातें कहती है जिसे सुनने के बाद किसी की भी आंखों में आंसू आ जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची किस तरह से फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही है। पहले तो वह अपने रोने का कारण नहीं बताती है, बस इतना कहती है कि पहले कैमरे की रिकॉर्डिंग बंद करो, तब बताऊंगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बच्ची की मां उससे रोने का कारण पूछती है, तो आखिरकार बच्ची भी अपने रोने की वजह बता देती है। बच्ची रो-रोकर वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि “मुझे पापा की बहुत टेंशन होती है, वह जब भी दुकान पर जाते हैं, शाम तक खाना नहीं खाते हैं।” वीडियो में बच्ची कहती है कि “भूखे काम करते हैं। रात को खाते हैं, लेकिन शाम में तो उनका पेट खाली ही रहता है ना। दुनिया के हर बच्चे को अपने पापा की टेंशन होती है, इसलिए वो दुबली-पतली हो जाती है।”

वीडियो देख इंटरनेट की जनता हुई भावुक


इस इमोशनल कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @btetctet नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है “ये है पापा की रियल परी।” वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची अपने पिता के बारे में तमाम बातें कहती हुई नजर आ रही है, जिसे सुनने के बाद इंटरनेट पर लोग बेहद भावुक हो गए हैं।

इस वीडियो को 3 लाख 68 हजार से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं 14 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button