विशेष

PHOTOS: बेटे आर्यन के गम में शाहरुख खान की ऐसी हो गई हालत, पिचक गए गाल, शरीर हो गया कमजोर,देखें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान काफी लंबे समय से अपने बेटे आर्यन खान के मामले को लेकर काफी चिंतित चल रहे थे। बता दें कि 2 अक्टूबर को NCB ने आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था और फिर 8 अक्टूबर को आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल में भेज दिया गया था लेकिन अब मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 25 दिन तक जेल में बंद रहने के बाद आर्यन खान को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट के द्वारा जमानत मिल चुकी है।

आर्यन खान अब कई दिनों के बाद जेल से बाहर आएंगे और वह अपने घर “मन्नत’ जाएंगे। आर्यन खान के जमानत की मंजूरी के बाद मन्नत में जश्न जैसा माहौल बना हुआ है। इस खबर ने शाहरुख खान के सभी परिवार के चेहरे पर खुशियां ला दी है। 25 दिनों तक आर्यन ने जेल के अंदर बहुत मुश्किल भरे दिन काटे थे परंतु अब उनकी जिंदगी बदलने जा रही है।

महलों जैसे घर में रहने वाले आर्यन खान ने जेल के अंदर अपना समय कैसे गुजारा होगा? ये सिर्फ वही जान सकते हैं। आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने यह जानकारी दी है कि बेटे आर्यन के जेल में होने की वजह से शाहरुख खान बहुत ज्यादा परेशान थे। उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दिया था। वकील ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शाहरुख खान सिर्फ कॉफी पीकर ही अपने दिन गुजार रहे थे, जिसकी वजह से उनके स्वास्थ्य पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ा।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बेटे आर्यन खान के गम में किंग खान की हालत कैसी हो गई है। उनकी सेहत में पहले से काफी ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है। बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

शाहरुख खान की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें साफ साफ देखा जा सकता है कि किंग खान पहले से बहुत ज्यादा कमजोर नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने बेटे के गम में खाना-पीना छोड़ दिया था, जिसके कारण से उनके गाल पिचके हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनके चेहरे की रंगत भी फीकी नजर आ रही है।

एक चैनल से बातचीत के दौरान आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने यह बताया कि पूरे मामले के दौरान शाहरुख खान बहुत ज्यादा परेशान और चिंतित रहे थे। वकील ने बताया कि शाहरुख खान को देखकर लग रहा था कि उन्होंने कई दिनों से सही तरह से खाना नहीं खाया है। शाहरुख खान बस कॉफी ही पीकर अपना दिन गुजार रहे थे। वकील ने बताया कि आर्यन खान के केस को लेकर उनके स्वास्थ्य पर काफी प्रभाव पड़ा है, जिसका अंदाजा उनके चेहरे को देखकर लगाया जा सकता है।

आपको बता दें कि इस पूरे मामले के दौरान शाहरुख खान ट्राइडेंट होटल में रहे थे, जहां मुकुल रोहतगी भी उनसे मिलने के लिए जाया करते थे। रोहतगी ने बताया कि जिस समय कोर्ट में आर्यन के केस पर सुनवाई चल रही थी, उस दौरान शाहरुख खान की हालत बहुत खराब थी। वकील ने बताया कि शाहरुख खान बहुत चिंता में थे। जैसे ही खबर आई आर्यन को बेल मिल गई तो वह अपने आंसू नहीं रोक पाए। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी लीगल टीम से पल-पल की खबर ले रहे थे।

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को लेकर कितने ज्यादा परेशान थे, आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म में पठान और लायन की शूटिंग शेड्यूल तक कैंसिल कर दी थी। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म पठान का एक गाना दीपिका पादुकोण के साथ विदेश में शूट किया जाने वाला था, लेकिन उसको भी कैंसिल करना पड़ गया।

बेटे आर्यन के मामले को लेकर शाहरुख खान तो काफी परेशान थे ही परंतु उनकी पत्नी गौरी खान भी अपने बेटे के गम में काफी चिंतित थीं और उनकी हालत भी बहुत ज्यादा खराब हो रही थी। उनके करीबियों का ऐसा बताना है कि जब भी वह अपने दोस्तों से बात करतीं तो वह रोने लग जाती थीं, बस वह अपने बेटे से मिलने के लिए तड़पती रहती थीं।

आर्थर रोड जेल के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आर्यन खान जेल के अंदर लाइब्रेरी से किताब लेकर पढ़ा करते थे। आर्यन खान ने हाल ही में दो किताबें लीं, जिनमें पहली है गोल्डन लॉयन और दूसरी किताब भगवान राम-सीता की कहानियों पर आधारित है। मुश्किल घड़ी में आर्यन खान ने जेल में धार्मिक किताबें पढ़कर अपना समय व्यतीत किया।

Related Articles

Back to top button