बॉलीवुड

सिर्फ शिल्पा शेट्टी ही नहीं, पति की हरकतों की वजह से इन एक्ट्रेस की भी हो चुकी है बदनामी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के कारण काफी सुर्खियों में चल रही है. पॉर्न व अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई से अपनी हिरासत में लिया हुआ है. इस पोर्नोग्राफी केस में आए दिन शिल्पा के पति के खिलाफ नए खुलासे हो रहे है. राज के गिरफ्तार होने के बाद से ही शिल्पा को भी काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. इस वक्त शिल्पा भी मानसिक तनाव से गुज़र रही है. क्योंकि इस मामले में मुंबई पुलिस भी उनसे पूछताछ कर रही है और उनकी मौजूदगी भी मामले में जांच रही है.

shilpa shetty

इतना ही नहीं शिल्पा को पति की हरकतों के कारण समाज में बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही हैं. हालांकि, शिल्पा अकेली नहीं है जिनका सर अपने पति के कारण शर्म से झुका हो. इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है.

भाग्यश्री

bhagyashree with husband

भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से डेब्यू किया था. भाग्यश्री का सिर भी उनके पति के कारण शर्म से झुक चुका है. आपको बता दें कि उनके पति हिमालय दसानी को वर्ष 2019 में जुए के हाईप्रोफाइल रैकेट से जुड़े रहने की वजह से हिरासत में लिया गया था. इसकी वजह से भाग्यश्री को उस समय काफी शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा था.

दिव्या खोसला कुमार

Divya Khosla Kumar with husband

दिव्या खोसला ने गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार के साथ शादी की हैं. हाल ही में भूषण कुमार पर एक मॉडल ने रेप का संगीन आरोप लगाया था. पीड़िता ने कहा था कि भूषण कुमार ने टी-सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने के बहाने उनका शोषण किया था. हालांकि मामले में भूषण कुमार की तरफ से सफाई दी गई कि पीड़िता के सभी आरोप झूठे हैं. मगर इन सबके कारण दिव्या खोसला को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल का सामना भी करना पड़ा था.

मदालसा शर्मा

Madalsa Sharma with husband

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की पत्नी हैं. वह टीवी के मशहूर शो में भी नजर आती हैं. पिछले साल ही एक लड़की ने उनके पति पर बलात्कार का आरोप लगाया था. पीड़िता ने अपने आरोप में कहा था कि वो दोनों 2015 में रिलेशनशिप में थे. इस दौरान महाअक्षय ने कई बार उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. ज्ञात होकि मदालसा शर्मा टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रही हैं.

जरीना वहाब

zarina wahab with husband

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब कंट्रोवर्सियल अभिनेता आदित्य पंचोली की पत्नी हैं. आदित्य पंचोली का नाम फिल्मों से ज्यादा विवादों में रहने के कारण सुर्ख़ियों में रहता है. इसकी वजह से उनकी पत्नी जरीना वहाब को इसका खामियाजा कई बार भुगतना पड़ा है.

सुजैन खान

sussanne khan with husband

सुजैन खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक ऋतिक रोशन की पत्नी हैं. एक समय था जब दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हुआ करते थे. दोनों ने लव मैरिज की थी. अब दोनों ने कई सालों की शादी को खत्म करते हुए तलाक ले लिया है. इसके पीछे की वजह ये थी कि सुजैन के साथ रहते हुए भी ऋतिक का कंगना रनौत के साथ अफेयर चल रहा था. हालांकि, ऋतिक और कंगना के बीच विवाद भी काफी बड़ा हुआ था. इसकी वजह से सुजैन खान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी.

Related Articles

Back to top button