मनोरंजन

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की शादी की तस्वीरें हो रही है वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

टेलीविजन पर बहुत से शो आते हैं परंतु इन दिनों टीवी पर रियलिटी शो का ही बोलबाला देखने को मिल रहा है। चाहे वह बिग बॉस हो या फिर इंडियन आईडल, सब शो अपनी अलग-अलग फैन फॉलोइंग रखते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रियलिटी सिंगिंग शो में “इंडियन आइडल” सबसे मशहूर और पसंदीदा रहा है, और टीआरपी के मामले में भी ये शो हमेशा से ही सबसे आगे रहा है।

इंडियन आइडल के कई सीजन आए और चले गए। हर सीजन में कोई ना कोई कंटेस्टेंट अपनी हसीन याद हमें दे गया है। अगर हम इंडियन आईडल 12 की बात करें तो इस शो के सेट पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। इस शो में अपनी शानदार गायकी से सभी जजों को प्रभावित करने वाले पवनदीप राजन ने ट्रॉफी अपने नाम की और इस सीजन में दूसरे स्थान पर अरूणिता कांजीलाल रहीं।

“इंडियन आइडल 12” शो के बाद पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इस शो के दौरान इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और इस सीजन में इन दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। शो खत्म होने के बाद भी पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल लगातार चर्चा में बने रहते हैं। आज भी इन दोनों की खूब चर्चा होती है।

अब इसी बीच पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बता दें बीते हफ्ते में ही यह खबर निकल कर सामने आई थी कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का ब्रेकअप हो चुका है। यह खबर आने के बाद फैंस काफी निराश हुए लेकिन अब इन दोनों की कुछ शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

फैंस ने एडिट कीं Pawandeep Rajan और Arunita Kanjilal की फोटोज

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की यह तस्वीरें सामने आने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि शायद इन दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है परंतु ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। यह तस्वीरें इन दोनों के फैंस ने एडिट करके बनाई है, जिन्हें देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि यह दोनों विवाह के बंधन में बंध गए।

दरअसल, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप की खबर सुनकर फैंस काफी निराश हो गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिया है।

जब पवनदीप और अरुणिता के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आईं तो इन दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर यह बात करते हुए नजर आ रहे हैं कि इन दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उन्हें एडिट करके फैंस ने ही बनाया है।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें देखने के बाद हर कोई धोखा खा रहा है परंतु आपको बता दें कि अभी तक पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल कुंवारे हैं। इन दोनों की शादी नहीं हुई है। वैसे पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल ने अभी तक इन तस्वीरों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब देखना यह है कि यह दोनों अपने फैंस के द्वारा की गई इस हरकत पर क्या जवाब देते हैं।

Related Articles

Back to top button