समाचार

टीना डाबी को छोड़ने के बाद इन 3 ‘शर्तों’ को मान महरीन काजी से शादी रचा रहे हैं IAS अतहर आमिर

एक वक्त था जब IAS टीना डाबी और IAS अतहर आमिर की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। गौरतलब है कि साल 2015 के UPSC टॉपर रहे टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और अतहर आमिर (IAS Athar Aamir Khan) ने प्रेम विवाह रचा पूरे देश को एक अलग मैसेज दिया था। लेकिन अब वक्त बदल चुका है.. दोनो अफसरों की राहें जुदा हो चुकी हैं और दोनो अपने अब नए जीवनसाथी के साथ लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं।

श्रीनगर में हो रही है IAS अतहर आमिर और डॉ महरीन काजी की शादी

गौरतलब है कि टीना ने जहां कुछ ही महीने पहले आईएएस प्रदीप गवांडे संग शादी रचा ली है तो वहीं अतहर आमिर भी 1 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं। जी हां, बता दें कि अतहर ने इसी साल जुलाई में डॉ महरीन काजी (Dr Mehreen Qazi) से सगाई कीथी। जबकि 1 अक्टूबर को श्रीनगर में ये बेहद चर्चित शादी होने वाली है। वहीं इससे पहले अतहर आमिर और महरीन काजी की सगाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आमिर ‘इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट’ पर साइन करते नजर आ रहे हैं।

सगाई की वीडियो में ‘इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट’ पर साइन करते नजर आए अतहर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अतहर आमिर के सामने ‘इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट’ लाती है, तभी एक आवाज सुनाई पड़ती है कि सर अभी भी टाइम है। इतना सुन मुस्कुराते हुए अतहर आमिर उस ‘इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट’ पर साइन कर देते हैं। ऐसे में अतहर की सगाई का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग अतहर और महरीन को शादी की बधाईयां दे रहे हैं।

महरीन काजी से शादी के लिए अतहर को माननी पड़ी ये तीन शर्तें

बात करें इस ‘इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट’ की तो बता दें कि इसमें पहली शर्त ये है कि अतहर को स्वीकार करना होगा कि महरीन हमेशा सही हैं। जबकि दूसरी शर्त ये है कि अतहर को हर साल में 2-3 बार महरीन को विदेश घुमाने के लिए जाना पड़ेगा और वहीं तीसरी शर्त है कि महरीन जब चाहें, जो चाहें वो खरीद सकती हैं।

यानी कि इन तीनों शर्तों को मनवा कर महरीन अतहर आमिर से शादी करने जा रही हैं। खैर हम तो यही कहेंगे अतहर और महरीन को ये शादी मुबारक हो और उनके आने वाली शादीशुदा जिंदगी भी खुशहाल रहे।

Related Articles

Back to top button