बॉलीवुड

सोनू सूद का बड़ा ऐलान, 1 लाख नौकरियां देने का किया वादा, 10 करोड़ लोगों की बदले देंगे जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद फिल्मों के मशहूर विलेन हैं लेकिन यह असल जिंदगी में लोगों के बीच हीरो बन चुके हैं। रियल लाइफ के हीरो बने सोनू सूद लगातार लॉकडाउन के दौरान से ही गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। अगर कोई जरूरतमंद इंसान सोनू सूद से मदद मांगता है तो यह उसकी सहायता के लिए तुरंत सामने आ जाते हैं। सबसे पहले लॉकडाउन में अभिनेता ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया, जिसके बाद से ही इनकी मदद का सिलसिला आज भी जारी है।

सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। यह सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। सोनू सूद हर क्षेत्र के लोगों की सहायता करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। अभिनेता कम समय में किसी की भी सहायता करने का एक सिस्टम बना चुके हैं। अभिनेता ने अब दावा किया है कि वह एक लाख लोगों को नौकरियां देने वाले हैं। और 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की प्रतिज्ञा ली है।


सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल अकाउंट से अपने इस प्लान को साझा किया है। अभिनेता ने ट्वीट करते हुए यह लिखा है कि “नया साल, नई उमीदें। नई नौकरी के अवसर…. और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम। प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर। आज ही गुडवर्कर एप्लीकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें।” अभिनेता सोनू सूद ने इस पोस्ट के माध्यम से लोगों को यह जानकारी दी है कि नए साल में नई उम्मीदें जगी है। उन्होंने एक पोस्टर फैंस के बीच साझा करते हुए यह बताया है कि आगे आने वाले 5 सालों में 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की प्रतिज्ञा लेता हूं।

अभिनेता सोनू सूद ने अपने एक प्लान के अंतर्गत यह बताया है कि देश के एक बेरोजगार लोगों को रोजगार देंगे। इससे वह 10 करोड़ देशवासियों की जिंदगी को बदलने की तैयारी में जुटे हुए हैं। अभिनेता सोनू सूद ने इस बात का दावा किया है कि इस ऐप से अभी तक वह 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां दे चुके हैं और एक लाख और नौकरियां देने का वादा कर रहे हैं। अभिनेता ने जैसे ही इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, नौजवानों में खुशी की लहर दौर उठी। लोगों को सोनू सूद का यह प्लान काफी सराहनीय लग रहा है।

आपको बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना काल के दौरान लगे लॉकडाउन में सबसे पहले प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया था, जिसके बाद से ही यह जरूरतमंद लोगों की किसी न किसी तरीके से मदद करते रहते हैं। कभी किसी की पढ़ाई की जिम्मेदारी ले रहे हैं तो कभी किसी बीमार के इलाज का खर्चा उठा रहे हैं। सोनू सूद हर जिम्मेदारी को बखूबी तरीके से निभा रहे हैं।

मालूम हो कि हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश के एक गांव में हैंडपंप लगवा कर पानी की समस्या को दूर किया था। सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। अभिनेता अपने नेक कामों और दरियादिली की वजह से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। गरीब लोगों के बीच अभिनेता मसीहा बनकर उभरे हैं। देश के ज्यादातर सभी लोग सोनू सूद के नेक कामों से बेहद प्रभावित हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता की लोग जमकर तारीफ करते हैं।

Related Articles

Back to top button