बॉलीवुड

KGF चैप्टर 2 की डबिंग का काम संजय दत्त ने किया पूरा, फोटोस शेयर कर बोले- एक्शन में लौटा अधीरा

हिंदी फिल्म जगत में संजय दत्त का जाना माना नाम है। संजय दत्त ने अपने अभिनय के हुनर से फिल्मी दुनिया में एक अलग ही पहचान बनाई है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इन दिनों संजय दत्तअपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म “केजीएफ चैप्टर 2′ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा नाम के एक बेहद पॉवरफुल विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि हिंदी फिल्म के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त साउथ फेम यश की आने वाली सुपरस्टार फिल्म “KGF चैप्टर 2” की डबिंग का काम करने में व्यस्तथे लेकिन अब उन्होंने फिल्म की डबिंग का काम पूरा कर दिया है। संजय दत्त ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सबके साथ शेयर की है।

दरअसल, संजय दत्त ने अपने टि्वटर हैंडल से KGF चैप्टर 2 के सेट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेता अधीरा की भूमिका के लिए डब करते हुए नजर आ रहे हैं यानी कि फिल्म रिलीज के कुछ और नजदीक आ गए हैं। संजय दत्त के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह माइक में डबिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि आजकल के समय में अगर किसी आने वाली फिल्म के लिए फैंस के बीच सबसे ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है तो वह तेलुगू सुपर स्टार यश की फिल्म “KGF चैप्टर 2” है। जी हां, यश की फिल्म “KGF चैप्टर 1” के सुपरहिट होने के बाद केजीएफ चैप्टर 2 का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हुए नजर आ रहे हैं।

“KGF चैप्टर 2” फिल्म को लेकर दर्शकों के अंदर उत्साह अलग ही नजर आ रहा है, दर्शकों में उत्साह अधिक होने की वजह इस फिल्म में संजय दत्त का नजर आना भी है। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने ट्विटर पर “KGF चैप्टर 2” की कई फोटोज साझा की हैं।

संजय दत्त द्वारा शेयर की गई फोटोस में से दो फोटोस में देख सकते हैं कि अभिनेता फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील के साथ दिखाई दे रहे हैं। संजय दत्त ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “अधीरा एक्शन में वापस आ गया है।” अब KGF चैप्टर 2 के डबिंग का सेशन खत्म हो गया है और यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होने को है।

KGF चैप्टर 2 को लेकर दर्शकों की उत्सुकता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कई बेहतरीन तकनीकी का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है ताकि इस फिल्म को सुपरहिट बनाया जा सके और बड़े पैमाने पर दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव दिया जा सके। इस फिल्म में संजय दत्त और यश के अलावा रवीना टंडन भी राजनेता की शानदार भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि KGF चैप्टर 2 में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अधीरा नाम के एक बेहद पावरफुल विलेन के किरदार में नजर आएंगे। संजय दत्त ने अपने इस किरदार को लेकर यह कहा था कि ‘मेरी यह भूमिका ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के सुपर विलेन थैनोस की तर्ज पर होगी।’ पिछले वर्ष इस फिल्म से संजय दत्त का पहला लुक सामने आया था जिसमें वह एक दमदार अवतार में दिखे थे।

Related Articles

Back to top button