बॉलीवुड

मैं 5 हजार में बिकी तू अपना रेट बता, लॉकअप में कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ी पायल-अंजलि अरोड़ा

टीवी क्वीन एकता कपूर का शो ‘लॉकअप’ शुरुआत से ही धमाका कर रहा है। वही शो की होस्ट कंगना रनौत भी दमदार होस्टिंग कर रही है। शो मे हर रोज किसी न किसी कंटेस्टेंट से जुड़ा सीक्रेट खुल रहा है और यह सीक्रेट कुछ ऐसे होते हैं जिन से ना सिर्फ फैंस बल्कि इन कंटेस्टेंट के घर वाले भी चौंक रहे हैं।

हर कंटेस्टेंट आए दिन विवादित बयान दे रहा है। अब इसी बीच शो की कंटेस्टेंट पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा के बीच जमकर लड़ाई हुई। इतना ही नहीं बल्कि दोनों का झगड़ा हाथापाई तक पहुंच गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

anjali arora

बातों-बातों में हाथापाई पर पहुंची लड़ाई
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, टास्क के दौरान पायल अंजलि के हाथों पर दांत काटती हुई नजर आ रही है। वहीं शो के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा पायल को किचन से दूर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच अंजली पायल को टास्क कंप्लीट करने से रोकती है, अंजलि सारा से कहती है कि वह खाना पकाना जारी रखें।

anjali arora

बुधवार को टास्क के दौरान पायल दूसरी टीम के बनाए हुए आइटम से तोड़ रही थी। ऐसे में अंजली उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है और उन्हें जोर से पकड़ लेती है, ताकि वह हिल-डुल ना सके। इसी दौरान अंजलि ने पायल को बिल्ली भी बोला और कहा कि ऐसी जंगली बिल्लियां बहुत संभाली है हमने।

अंजलि के सीक्रेट पर पायल ने कसा तंज
इस दौरान पायल खुद का बचाव करती है और कहती है कि, अंजलि अरोड़ा ने उन्‍हें जिस तरह पकड़ा था, उसमें उनका दम घुट रहा था। इसके बाद यह लड़ाई जुबानी जंग से धक्‍का-मुक्‍की में बदल जाती है। लड़ाई के बीच पायल कहती है कि, “सबको तुम्हारे सीक्रेट के बाद सोच पता चल चुकी है। हमने तुम्हारी 5000 वाली मेंटैलिटी देखी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इस पर अंजलि बुरी तरह भड़क जाती है और बोलती है कि, “मैं भले 5000 या 10000 के लिए चली गई थी। तुम अपनी कीमत क्यों नहीं बताती? इस दौरान पायल अंजलि को पर्सनल होने पर मना करती हैं जिस पर अंजलि कहती हैं कि शुरू किसने किया था? इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ धक्का मुक्की करने लगती है, वही पायल अंजलि के हाथ पर दांतों से काट लेती है।

क्या था अंजली का सीक्रेट?
दरअसल, शो की शुरुआत के दौरान अंजलि ने अपना एक सीक्रेट शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि एक बार वह शूटिंग के सिलसिले में रूस पहुंची थी। जहां पर उन्हें कुछ पैसों की जरूरत थी। ऐसे में उन्होंने होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ एक रात बिताई थी जिसके लिए उन्हें 5 हजार रुपए मिले थे।

anjali arora

बता दें, शुरुआत से ही ये शो लाइमलाइट में रहा है। इसमें शामिल कंटेस्टेंट लगातार कुछ ऐसे बयान दे देते हैं जिसके चलते कंट्रोवर्सी बढ़ती जा रही है। बता दे कंगना स्टारर ये शो ओटीटी प्लेटफार्म एम एक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर दिखाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button