मनोरंजन

फ़िल्मी है IAS टीना डाबी की प्रेम कहानी, इन सितारों की तरह ही उम्र के बंधन को तोड़ रचाई शादी

साल 2015 में यूपीएससी एग्जाम में टॉप करने वाली टीना डाबी इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में है। गौरतलब है कि टीना डाबी ने पहले अतहर आमिर खान से शादी रचाई थी लेकिन दोनों अब आपसी सहमति से तलाक ले चुके हैं। इसके बाद ही टीना ने आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ शादी रचा ली है। कहा जा रहा है कि काफी लंबे समय से यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उसके बाद ही इन्होंने शादी रचाने का फैसला किया।

tina dabi

बता दें, टीना ने दूसरी बार शादी रचाई है तो वही प्रदीप गवांडे की यह पहली शादी है। बता दे प्रदीप टीना से करीब 13 साल बड़े हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर टीना और प्रदीप को लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तो उन्हें एज गेप के कारण ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। हालांकि ये कोई पहली जोड़ी नहीं है जिसकी उम्र में इतना फासला हो। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने उम्र के बंधन को तोड़कर शादी रचाई हो। आइए जानते हैं उन्हीं सितारों के बारे में..

tina dabi

शाहिद कपूर और मीरा

shahid kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी रचाई थी। बता दे मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर से करीब 13 साल छोटी है। इन दोनों की अरेंज मैरिज है और अब यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

मान्यता दत्त और संजय दत्त

shahid kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बाबा’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने भी करीब 20 साल छोटी मान्यता दत्त से शादी रचाई। दोनों ने साल 2008 में शादी रचाई थी और अब तक की शादी को करीब 14 साल हो चुके हैं और यह दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं।

अंकिता कंवर और मिलिंद सोमन

shahid kapoor

अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता मिलिंद सोमन भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे मिलिंद सोमन ने 26 साल छोटी अंकिता से शादी रचाई है। जहां मिलिंद सोमन 56 साल के हैं तो उनकी पत्नी अंकिता सिर्फ 30 साल की है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनकी उम्र में कितना फासला है। हालांकि यह जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत खुश है।

सैफ अली खान और करीना

shahid kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सैफ अली खान और करीना खान को पावरफुल कपल माना जाता है। आए दिन यह जोड़ी चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ ने साल 2012 में करीना से शादी रचाई थी। दोनों की उम्र में करीब 10 साल का फासला है। करीना सैफ अली खान से करीब 10 साल छोटी है। अब यह दोनों दो बेटों के माता-पिता बन चुके हैं और खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा

shahid kapoor

मशहूर जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। बता दें, प्रियंका भी अपने पति निक जोनास से करीब 10 साल बड़ी है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा एक बेटी की मां बनी है और वह अपने पति संग बहुत खुश है।

Related Articles

Back to top button