मनोरंजन

वायरल हुई पवनदीप-अरुणिता की तस्वीर, अमेरिका में हुए स्पॉट, देखकर फैंस हुए गदगद

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ अपनी शानदार गायकी के लिए मशहूर सिंगर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल शो खत्म होने के बाद से ही अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। इंडियन आइडल-12 से पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को खूब प्यार मिला था। जब ये जोड़ी साथ में आती थी दर्शकों मंत्रमुग्ध हो जाते थे।

पवनदीप और अरुणिता हमेशा से ही एक-दूसरे को दोस्त ही बताते आए हैं, लेकिन फैन्स से लेकर सिलेब्रिटी जजों तक ने पवनदीप और अरुणिता के कथित लव एंगल को लेकर उनकी खूब खिंचाई की।

फैन्स ने तो पवनदीप और अरुणिता को नया नाम ‘अरुदीप’ तक दे दिया। पवनदीप और अरुणिता आए दिन कहीं ना कहीं साथ में स्पॉट होते रहते हैं। अब हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीर सामने आई है जिसमे पवनदीप और अरुणिता का रोमांटिक मिजाज देखने को मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tushar Kamra (@tusharkamra)

हाल ही में पवनदीप और अरुणिता की जो तस्वीर सामने आई है उसमे दोनों साथ में मस्ती करते हुए क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। पवनदीप और अरुणिता के चेहरे की ख़ुशी उनकी तस्वीरों में साफतौर से देखी जा सकती है। बता दें इन दिनों पवनदीप और अरुणिता अमेरिका में हैं।

यहां उनके साथ सायली काम्बले और मोहम्मद दानिश भी नजर आ रहे हैं। सिंगर्स अमेरिका के तमाम शहरों में परफॉर्म कर रहे हैं। इसमें उनका साथ ड्रमर तुषार कामरा दे रहे हैं। इन्होंने भी पवनदीप और अरुणिता के साथ की कुछ फोटो शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tushar Kamra (@tusharkamra)

अब अरुणिता और पवनदीप की सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों पर जैसे ही फैन्स की निगाह पड़ी तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था। लोग अरुणिता और पवनदीप की बॉन्डिंग देखकर खुश हैं। तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, ‘दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ये हुई ना बात…मेरे आरु का दीप….’

हालांकि, पवनदीप और अरुणिता ने अब तक अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है। एक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने अरुणिता संग अपने बॉन्ड पर बात की थी और बताया था कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा था, ‘अभी तो हम सभी बहुत यंग हैं और करियर पर फोकस करना है। ये सारी चीजें इंतजार कर सकती हैं। मैं बस यह चाहता हूं कि हमारी दोस्ती तब तक बनी रहे जब तक हम बूढ़े हों।’

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि अरुणिता कांजीलाल के पिता को उनका और पवनदीप का साथ पसंद नहीं आता है। इसी वजह से अरुणिता ने एक म्यूजिक वीडियो से अपने हाथ भी पीछे कर लिए थे।

Related Articles

Back to top button