बॉलीवुड

देवर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम बर्दाश्‍त ना कर सकी भाभी, सदमे में दम तोड़ा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए अभी दो ही दिन हुए हैं लेकिन उनकी मौत की खबर पर अभी भी किसी को भरोसा नहीं हो पा रहा है। घर के इकलौते बेटे का यूं दूनिया को अलविदा कह जाना परिवार के लिए कभी ना भरने वाला गम है। परिवार बेटे की मौत से अभी ऊभरा भी नहीं था कि सुशांत सिंह के परिवार से एक और बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुशांत के मौत के बाद से सदमें में चली गईं उनकी भाभी सुधा ने सोमवार की देर रात पूर्णिया के मलडीहा गांव में स्थित अपने ससुराल में दम तोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक सुशांत की मौत की खबर का सदमा उनकी चचेरी भाभी सहन ना कर सकी और आज शाम बदहवासी की हालत में उन्‍हों सुशांत के पैतृक गांव पूर्णिया में आखिरी सांस ली। दो दिन पहले मुंबई में मौत को गले लगाने वाले एक्टर की चचेरी भाभी सुधा देवी पहले से बीमार चल रही थी लेकिन सुशांत के निधन के बाद वो गहरे सदमे में चली गई थी और उनकी मौत हो गई।

पैतृक गांव में हुई मौत

बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। वहीं सुशांत के परिजनों ने बताया कि बीते कुछ समय से सुधा देवी बीमार थीं। रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, उसके बाद से वह बार-बार बेहोश हो जा रहीं थीं। सोमवार शाम करीब पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। इस घटना की जानकारी खुद परिवार के लोगों ने दी है।

एक्टर की मौत का पूरा मामला

गौरतलब है सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर रविवार दोपहर करीब ढाई बजे हर तरफ फैल गई। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात और रविवार की सुबह तक सब ठीक था लेकिन सुशांत जब अपने बेडरुम में गए तो फिर कभी नहीं लौटे। जब उनके नौकर ने दरवाज़ा खटखटाया तो अंदर से कोई भी आवाज़ नहीं आई। नौकर ने दोस्तों को ये बात बताई, दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर जो देखा वो यकीन करने वाला नहीं था। सुशांत की लाश फांसी के फंदे से झूल रही थी। शुरुआती जांच पड़ताल में तो उनके डिप्रेशन की बात सामने आई है। फिलहाल क्राइम ब्रांच पुलिस तहकीकात करने में जुटी है। इसके अलावा उनके डॉक्टर से भी बात की जाएगी जो उनके डिप्रेशन का इलाज कर रहे थे।

सोमवार को हुआ है सुशांत का अंतिम संस्कार

बीते सोमवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के विले पार्ले शमशान में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान अंतिम संस्कार में सुशांत के पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू समेत परिवार के गिने चुने लोग ही जा सके थे।

Related Articles

Back to top button