बॉलीवुड

शाहरुख खान बन गए हैं बॉलीवुड के सब से ज़्यादा फीस लेने वाले एक्टर, पठान के लिए चार्ज किया इतना

क्या आप शाहरुख़ खान की 'पठान' फिल्म देखने जाएंगे ?

बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक एक्टर और किंग खान माने जाने वाले शाहरुख खान के फैंस के लिए जल्द ही एक गुडन्यूज सामने आने वाली हैं। फैंस सालों बाद अपने इस फेवरेट एक्टर को परदे पर दोबारा देख पाएंगे। आपको बता दें कि शाहरुख खान करीब चार सालों के बाद फिर से किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

सिनेमाघरों में शाहरुख खान की फिल्म पठान जल्द ही दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में फैंस शाहरुख की इस फिल्म और भी ज्यादा बेसब्री से कर रहे हैं। भले ही शाहरुख खान चार सालों से परदे पर नजर ना आए हो लेकिन फैंस के दिलों में उनकी जगह आज भी वहीं हैं। कहा जा रहा हैं कि शाहरुख ने फिल्म की शूटिंग का काम शुरु भी कर दिया। फिल्म काफी हद तक शूट की जा चुकी हैं।

ऐसे में अब फिल्म को लेकर एक और खबर आ रही है। जो कि शाहरुख के फैंस को चौंका देने वाली हो सकती हैं। दरअसल अब फिल्म में शाहरुख की फीस को लेकर खबर सामने आ रही हैं। फिल्म के लिए शाहरुख जो फीस ली हैं। उसे जानने के बाद आप भी हैरान रह सकते हैं।

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बने शाहरुख

कहा जा रहा हैं कि शाहरुख ने इस फिल्म के लिए अच्छी खासी ही फीस वसूल की हैं। इस फिल्म की फीस के बाद अब शाहरुख बॉलीवुड में हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के लिए मेकर्स ने शाहरुख को 85 करोड़ रुपए की रकम दी हैं। हालांकि इस रकम को लेकर अब तक मेकर्स या फिर शाहरुख की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं किया गया हैं। ऐसे में इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले हैं। इन कलाकारों की फीस की बात करें तो इस फिल्म के लिए जॉन ने करीब 25 करोड़ रुपये वसूले हैं। वहीं दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए 18 करोड़ रुपये फीस के तौर पर दिए जा रहे हैं।

25 जनवरी को होगी रिलीज

सिर्फ यहीं नहीं इस फिल्म में कैमियो के तौर पर सलमान खान भी नजर आने वाले हैैं। आपको बता दें कि फिल्म पठान यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही हैं। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताते हुए मेकर्स ने कहा था कि फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती हैं।

Related Articles

Back to top button