मनोरंजन

भारती सिंह ने मिथुन चक्रवर्ती को बनाया छोटा बच्चा, बोलीं- इनका डायपर चेंज करो: Funny Video

“इंडियाज गॉट टैलेंट” के दूसरे चैनल पर शिफ्ट होने के बाद अब कलर्स टीवी पर नया टैलेंट हंट रियलिटी शो शुरू हो चुका है। जी हां 22 जनवरी से “हुनरबाज… देश की शान” (Hunarbaaz Desh Ki Shaan) कलर्स चैनल पर शुरू हो गया है। इस रियलिटी शो में भारती सिंह (Bharti Singh) अपने मजाकिया अंदाज से सभी जजेस और फैंस का काफी मनोरंजन करती हुई आ रही हैं। भारती सिंह शो में अपने फनी जोक्स से दर्शकों को हंसाने का कोई भी मौका छोड़ते हुए नहीं दिख रही हैं।

आपको बता दें कि “हुनरबाज… देश की शान” को बॉलीवुड के मशहूर व दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और करण जौहर (Karan johar) जज करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) होस्ट कर रहे हैं।

अब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया होंगे तो शो में मस्ती मजाक तो जरूर होगा। ब्रेक टाइम में भी भारती सिंह जजेस की खूब खिंचाई करके उनका मनोरंजन करती रहती हैं। इसी बीच अब भारती सिंह ने शो के जज मिथुन चक्रवर्ती का एक बेहद खास वीडियो साझा किया है, जिसे देखने के बाद आपका भी खूब मनोरंजन होने वाला है।

मिथुन चक्रवर्ती के साथ मस्ती करती नजर आईं भारती सिंह, बनाया ये फनी वीडियो

दरअसल, भारती सिंह ने “हुनरबाज… देश की शान” शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया है ,उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में भारती सिंह अपने फोन से वीडियो बना रही होती हैं। इस दौरान वह चाइल्ड फेस फिल्टर का इस्तेमाल मिथुन चक्रवर्ती पर करती हैं।

अब जब अभिनेता का चेहरा बच्चों की तरह नजर आने लगता है, तब भारती सिंह बड़े ही प्यार से दुलारते हुए पूछती हैं, “क्या कर रहा है मेरा मिथुन? अले अले चॉकलेट खाएगा? बेबी!” भारती सिंह की इन बातों पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती तरह-तरह के एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि शायद मिथुन चक्रवर्ती को यह पता नहीं था कि भारती सिंह अपने फोन में चाइल्ड फेस फिल्टर लगाकर शूट कर रही थीं। इसके बाद भारती सिंह ने मिथुन चक्रवर्ती से पूछा- “कल का एपिसोड चॉकलेट पर करेगा? पैसा नहीं मांगेगा, अले अले अले।”

फिर मिथुन चक्रवर्ती भारती सिंह को देखने लगते हैं और कहते हैं कि वह दिखाएं कि फोन में क्या शूट कर रही हैं। मतलब साफ हो जाता है कि अभिनेता के चेहरे पर फिल्टर लगा हुआ है, इस बात से मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह से अनजान हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती सिंह यहीं नहीं रुकती हैं बल्कि वह अपनी मस्ती लगातार जारी रखते हुए मिथुन चक्रवर्ती से कहती हैं कि “थोड़ा सा हस।” वहीं क्रू मेंबर से बोलती हैं “इनका डायपर चेंज करो फटाफट। गिला है।” यह सुनने के बाद मिथुन चक्रवर्ती कंफ्यूज हो जाते हैं कि हो क्या रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती सिंह ने कैप्शन में “सबसे प्यारे बेबी हमारे, मिथुन चक्रवर्ती।” लिखा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और सभी इस वीडियो पर खूब अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button