बॉलीवुड

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे ने अपने देसी अवतार से जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों की बात होती हैं तो उसमें आम्रपाली दुबे का नाम जरुर शामिल होता है। आम्रपाली दुबे ना सिर्फ अपने अभिनय बल्कि दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बनानी हैं। आए दिन आम्रपाली अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी देसी अवतार को लेकर फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आम्रपाली दुबे का यह अवतार सोशल मीडिया के जरिए फैंस में खूब वायरल हो रहा है। तो आइए आप भी नजर मारिए भोजपुरी इंडस्ट्री की इस सुपरस्टार के देसी अवतार पर, जिसे देखने के बाद आप भी अपनी नजरें तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

Princess diaries ?❤️

A post shared by Dubey Aamrapali ? (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे की तस्वीरें हो रही वायरल

दरअसल, हाल ही में भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे ने प्रिंसेस डायरी के नाम से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आम्रपाली दुबे की यह देसी लुक तस्वीरें शेयर करते ही उनके फैंस ने ताबड़तोड़ कमेंट्स और लाइक करने शुरु कर दिए। फैंस को आम्रपाली दुबे का यह लुक इतना ज्यादा पसंद आया की कुछ ही मिनटों में लाइक और कमेंट्स की लगातार बौछार होने लगी। इसके अलावा आम्रपाली दुबे रोजाना अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं। आम्रपाली दुबे का कातिलाना अंदाज लोगों को इतना ज्यादा पसंद आता है कि उनके द्वारा शेयर करते ही तस्वीरें या वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगती हैं। जैस कि अब प्रिंसेस डायरी एल्बम की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इंडस्ट्री में खूब कमा रही नाम

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में पिछले 6 सालों में अपनी अलग पहचान कायम की है। आज इस एक्ट्रेस का नाम भोजपुरी की टॉप स्टार्स में शुमार है। यही नहीं बल्कि आम्रपाली दुबे सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं। गौरतलब है कि सिनेमा में आने से पहले आम्रपाली डेली सोप का हिस्सा हुआ करती थीं। वह कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। जिसमें खासकर ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’, ‘सात फेरे’, ‘मायका’ और ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ जैसे सुपरहिट सीरियल्स शुमार हैं।

आम्रपाली- निरहुआ की जोड़ी

आपमें से ही बहुत सारे फैंस ऐसे हैं जो आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव यानी निरहुआ के साथ देखना पसंद करते हैं। जब भी किसी फिल्म में यह जोड़ी एक साथ नजर आती हैं तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच जाती है। खास बात तो यह है कि यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी की गारंटी मानी जाने लगी है। यही वजह है कि हर निर्माता इस जोड़ी को अपनी फिल्म में लेना पसंद करते है। वहीं फैंस भी इस जोड़ी को साथ देखना पसंद करते हैं और यही वजह है कि निरहुआ अपने सोशल मीडिया पोस्ट में आम्रपाली और आम्रपाली अपनी पोस्ट्स में ज्यादातर निरहुआ संग तस्वीरें शेयर करती हैं। आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फोलोअर्स हैं, वहीं आम्रपाली अपने पल-पल की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें।

Related Articles

Back to top button