बॉलीवुड

2300 करोड़ के मालिक सलमान खान लेकिन लिया है 8.25 लाख रुपए वाला किराये का घर, जानिए वजह

आखिर करोड़पति सलमान खान को क्यों लेना पड़ा किराए का घर , जानिये

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान वर्तमान में बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। सलमान न सिर्फ एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते बल्कि वह विभिन्न ब्रांड के विज्ञापन और अन्य प्रोजेक्ट से भी मोटी रकम कमाते हैं। इतने बड़े अभिनेता होने के बावजूद सलमान अपने आलीशान घर छोड़कर मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते ‌है। दरअसल, 2300 करोड़ के मालिक सलमान खान अपने माता-पिता को छोड़कर दूसरी जगह नहीं रहना चाहते हैं। इसी बीच खबर आई है कि सलमान खान ने मुंबई में एक और लग्जरी फ्लैट रेंट पर लिया है जो उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के नजदीकी है।

salman khan

खबरों की मानें तो सलमान खान ने अपना ये नया अपार्टमेंट कंपनी ‘सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड’ के लिए लिया है। सलमान खान ने इस घर को फर्म के लिए काम करने वाले लेखक के पैड के रूप में इस्तेमाल करने के लिए लिया है। सलमान का यह फ़्लैट उनके करीबी दोस्त कांग्रेस एमएलए बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी का है।

सलमान ने 17वें और 18वें फ्लोर पर डुप्लेक्स खरीदा है जिसका रेंट एग्रीमेंट भी फाइनल हो चुका है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान इस डुप्लेक्स के लिए करीब हर महीने 8.25 लाख रुपए किराया देंगे।

कहा जा रहा है कि सलमान खान ने बाबा सिद्दीकी से करीब एक साल के लिए इस अपार्टमेंट को रेंट पर लिया है। वहीं सलमान अपने माता-पिता सलीम खान और सलमा खान के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि सलमान अपने अब्बू और अम्मी के साथ इस गैलेक्सी अपार्टमेंट में तब से रह रहे हैं जब से वह इंदौर से मुंबई पहुंचे थे। गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के 2 फ्लोर है जिनमें से एक में वे खुद रहते हैं और दूसरे में उनके माता-पिता रहते हैं।

सलमान को अपनी इस बिल्डिंग से बेहद प्यार है और इसमें उनकी कई सारी यादें जुड़ी है, यही वजह है कि वह अपने माता-पिता को छोड़कर कभी भी दूसरे घर में रहने नहीं गए। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुद कहा था कि, उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के बूते पर इस फ्लैट को सालों पहले खरीदा था और उन्हें यहां रहना बहुत अच्छा लगता है और वह जिंदगी भर में इसी फ्लैट में रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी होंगी। इसके अलावा वह जल्दी फिल्म ‘अंतिम द फाइनल टूथ’ में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ जीजा आयुष शर्मा एक गैंगस्टर के किरदार में होंगे तो वहीं सलमान खान एक पुलिसवाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 26 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button