मनोरंजन

ससुर के सामने अंकिता लोखंडे ने पति संग किया ऐसा डांस! लोग बोले- पीछे ससुर बैठे हैं और बहू…

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन संग सात फेरे लिए थे। अंकिता लोखंडे शादी के बाद मैरिड लाइफ हैप्पिली एंजॉय कर रही हैं। इस कपल की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति विक्की जैन के साथ डांस कर रही हैं।

‘दम मारो दम’ पर थिरके अंकिता-विक्की

अंकिता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वह ‘दम मारो दम’ गाने पर पति विक्की जैन के साथ थिरकती हुई नजर आ रही है। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। वीडियो में देखा जा सकता है अंकिता और विक्की दोनों ही अपनी-अपनी धुन में डांस कर रहे हैं। लेकिन कपल के इस डांस वीडियो में लाइमलाइट कोई और ही लूटकर ले गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

पीछे बैठे शख्स ने खींचा ध्यान

दरअसल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के इस जोरदार डांस वीडियो को एक शख्स ने फोटोबॉम्ब कर दिया है। दरअसल, यदि आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो इसमें आपको कपल के पीछे एक शख्स सोफे पर बैठा हुआ नजर आ रहा होगा। वो अपने मोबाइल में इस कदर बिजी है कि उसे मालूम ही नहीं सामने स्टार कपल अपना डांस वीडियो बना रहा है।

शख्स की खोज में जुटे यूजर्स

वीडियो में देखकर तो यही लगता है कि ये घर का कोई शख्स हो सकता है। ऐसे में अब अंकिता और विक्की के इस डांस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स यह शख्स कौन है, इसी खोज में जुट गए हैं। कई लोगों ने इस शख्स के बारे में कमेंट किया है।

‘पापाजी पीछे बैठे हैं जिन्हें कोई इंटरेस्ट नहीं है’

एक यूजर ने लिखा- ‘सॉरी लेकन शो स्टीलर आपके पीछे बैठे अंकल हैं। वे काफी क्यूट हैं।’ दूसरे एक यूजर ने लिखा- ‘पापाजी पीछे बैठे हैं जिन्हें कोई इंटरेस्ट नहीं है। लव इट।’ तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा हैं- ‘पीछे देखो पीछे तो देखो।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘पीछे ससुर बैठे हैं और बहू क्या कर रही है।’ वहीं कई लोगों का यह कहना है कि पीछे बैठे शख्स अंकिता के ससुर हैं।

‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही अंकिता-विक्की की जोड़ी

बता दें अंकिता और विक्की ने पिछले साल 14 दिसंबर को सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। फैंस ने अंकिता और विक्की की शादी की तस्वीरों पर खूब प्यार भी लुटाया था। इन दिनों यह कपल टीवी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button