बॉलीवुड

कोरोना से डर गई मलाइका अरोड़ा, बोली- भाई कोई वैक्सीन निकाल दो, नहीं तो जवानी निकल जाएगी..

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus in India) का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आलम ये है कि अब बड़े बड़े बॉलीवुड सितारें भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कोरोना पाज़िटिव (COVID-19 Positive) पाए गए थे। इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी कोरोना पाज़िटिव पाई गई थी। इस बात की जानकारी मलाइका ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से फैंस को कहा था कि मुझे कोरोना वायरस हो गया है लेकिन फिलहाल मैं ठीक महसूस कर रही हूं। मुझ में कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे, लेकिन डॉक्टर की सलाह पर मैं सभी प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए खुद को होम क्वारंटीन कर रही हूं। आप सभी भी सुरक्षित रहें।

कोरोना से बोर हुई मलाइका

 

मलाइका को कोरोना से संक्रमित हुए एक हफ्ता होने को आया है। अब ऐसा लग रहा है कि वे आइसोलेशन में बोर हो रही हैं। वे कोरोना से पक चुकी हैं। शायद यही वजह है कि उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है ‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई वरना जवानी निकल जाएगी।’ यहां मलाइका कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की ही बात कर रही हैं।

लीक हुई थी कोरोना रिपोर्ट

बता दें कि इसके पहले मलाइका की कोविड-19 रिपोर्ट भी ऑनलाइन लीक हो गई थी। वहीं बहुत से लोग उनके कोरोना होने का मज़ाक भी उड़ा रहे थे। ऐसे में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने इस बात को लेकर नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि हमे सेलिब्रिटी होने की कीमत चुकानी पड़ती है। इस तरह किसी की बीमारी का मजाक उड़ाना या उसकी निजी रिपोर्ट पब्लिक कर देना सही नहीं है।

अर्जुन कपूर भी हैं कोरोना से संक्रमित

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

कोरोना से ग्रसित होने के बाद अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कहा था – ये मेरा कर्तव्य है कि मैं आप सभी को बता दूं कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं। मुझ में कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे लेकिन डॉक्टर की सलाह पर मैंने खुद को सेल्फ क्वॉरेंटीन कर लिया है। मुझे सपोर्ट करने के लिए एडवांस में धन्यवाद। मैं आपको अपनी हेल्थ की अपडेट्स देता रहूंगा। मुझे भरोसा है कि हम इस वायरस पर जीत हासिल कर लेंगे।

Related Articles

Back to top button