विशेष

इन पांच खिलाड़ियों ने दोस्तों को दिया था धोखा, उनकी पत्नी से बनाए थे अवैध संबंध

फुटबॉल प्रसिद्ध खेलों में से एक हैं। इस खेल से कई सारे खिलाड़ी जुड़े हुए हैं, जो कि काफी फेमस हैं। ये खिलाड़ी काफी अमीर हैं और इनमें से ज्यादातर अपने अफेयर के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको पांच ऐसे फुटबॉल के खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों की पत्नी के साथ अफेयर चलाया था और अपने दोस्तों को धोखा दिया था।

जॉन हर्कस

जॉन हर्कस एक फेमस फुटबॉल खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते थे। इन्होंने कई सारे मैच खेल रखे हैं। अमेरिका के पूर्व कप्तान जॉन हर्कस ने टीम के साथी खिलाड़ी एरिक वाइनल्दा के साथ विश्वासघात किया था और एरिक वाइनल्दा का घर तोड़ दिया था। इस खिलाड़ी ने एरिक वाइनल्दा की पत्नी के साथ संबंध बनाए थे और बाद में उसकी पत्नी को छोड़ दिया था। जिसके चलते साल 2003 में हर्कस ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था।

जॉर्डन अय्यू

24 वर्षीय जॉर्डन अय्यू फेमस खिलाड़ी हैं। इन्होंने काफी कम उम्र में खूब नाम कमाया है। लेकिन इनका नाम भी अपने दोस्तों को धोखा देने वाली सूची में आता है। इन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ी अफरीका अक्वाह की पत्नी के साथ अफेयर चलाया था। जॉर्डन अय्यू ने दोस्त बनकर विश्वासघात किया था और चार सालों तक अपने दोस्त की पत्नी को डेट किया। इनके अफेयर का खुलासा एक यू ट्यूब वीडियो के जरिए हुआ था। जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती पूरी तरह से टूट गई थी।

थिबाउट कोर्टोइस

थिबाउट कोर्टोइस ने अपने साथी खिलाड़ी केविन डी ब्रुने को धोखा दिया था। इन्होंने केविन डी ब्रुने की प्रेमिका के साथ संबंध बनाए थे। इनके अफेयर की खबर साल  2014 में सामने आई थी। ये बेल्जियम की ओर से मैच खेलते हैं।

क्रिश्चियन केलर

क्रिश्चियन केलर सेवानिवृत्त डेनिश पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी हैं। इन्होंने कई सारे फुटबॉल मैच अपने देश की ओर से खेल रखे हैं। हालांकि मैच खेलने के दौरान ही इनकी मुलाकात टीम के खिलाड़ी जोनास बोरिंग की पत्नी के साथ हुई थी। जिसके बाद इन्होंने अपने दोस्त को धोखा देकर उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाए थे।

माइकल बलैक

माइकल बलैक पर भी अपने साथी के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगा है। इन्होंने अंतरराष्ट्रीय टीम के साथी क्रिश्चियन को धोखा दिया था और उनकी प्रेमिका के साथ संबंध बनाए थे।

Related Articles

Back to top button