बॉलीवुड

नेहा की शादी के लिए बिहार जाएंगे सोनू सूद, लड़की ने भेजा न्यौता तो मिला ऐसा जवाब

लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने गरीब, मजदूर और असहाय लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए थे, वहीं अब देश में लॉकडाउन पूरी तरह से ख़त्म हो चुका है इसके बाद भी सोनू सूद द्वारा लोगों की मदद किए जाने का सिलसिला जारी है. सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहने वाले अभिनेता को उनके फैंस टैग कर आए दिन मदद मांगते हैं, वहीं कई बार कुछ फैंस अपने अभिनेता के लिए कुछ खास भी करते हैं.

हाल ही में सोनू सूद को एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो में टैग किया था. फैन ने अपने घर के मंदिर का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें देखा गया था कि घर के मंदिर में फैन ने देवी-देवताओं के साथ ही सोनू सूद की तस्वीर भी लगा रखी है और भगवन की तरह उनकी पूजा की जा रही है. जबकि अब एक युवती ने सोशल मीडिया पर सोनू को अपनी शादी में आमंत्रित किया.

बिहार की एक युवती ने अपने पसंदीदा अभिनेता सोनू सूद को अपनी शादी का कार्ड भेजा है और उन्हें अपनी शादी में आने के लिए कहा है. ख़ास बात यह है कि सोनू ने इस न्यौते को स्वीकार भी कर लिया है. सोनू को जिस युवती ने अपनी शादी के लिए आमंत्रित किया है, उसका नाम नेहा है.

नेहा ने ट्विटर पर सोनू को कार्ड भेजते हुए लिखा है कि, ”माफी चाहूंगी सर, उत्साह में मैं आपका नाम लिखना भूल गई थी. शादी में आपके आने से मैं दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाऊंगी. मैं आपका इंतजार करूंगी.” वहीं इसे स्वीकार करते हुए सोनू सूद ने जवाब में कहा कि, ”चलो बिहार की शादी देखते हैं.”

ट्विटर पर अब नेहा की शादी का कार्ड और उस पर सोनू सूद द्वारा दिया गया जवाब ख़ूब सुर्ख़ियों में हैं. सोनू के फैंस लगातार इस कार्ड को शेयर कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. इससे पहले सोनू सूद सोमनाथ श्रीवास्तव नामक एक फैन को लेकर चर्चा में रहे थे.

सोनू के एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा था कि, ”खामोश होकर नेक कर्म कीजिए. दुआ खुद ही बोल पड़ेगी. प्रणाम.’ बदले में सोनू के जवाब ने सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने जवाब में लिखा था कि, ”मेरी जगह यहां नहीं, सिर्फ आपके दिलों में होनी चाहिए.”

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर ख़ूब एक्टिव रहते हैं और लोग उनसे आए दिन कई प्रकार की मदद मांगते हैं. बदले में सोनू सूद भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और वे मदद का हरसंभव आश्वासन देते हैं. लॉक डाउन के बाद से लेकर अब तक सोनू हजारों-लाखों लोगों की मदद कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button