बॉलीवुड

जब अवॉर्ड लेते वक़्त सरेआम फट गई थी इलियाना डिक्रूज की ड्रेस, जैसे तैसे बचाई इज्जत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं हैं। इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। उन्ही जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) का भी नाम आता है। भले ही इलियाना डिक्रूज ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन जितनी भी फिल्मों में इन्होंने काम किया, उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है।

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। लाखों-करोड़ों लोग अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। इलियाना डिक्रूज आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें तमाम फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस इनकी हॉट तस्वीरें खूब पसंद करते हैं।

वैसे देखा जाए तो अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने समय के साथ-साथ खुद को भी और तराशा है। दुनिया भर में अभिनेत्री के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। लेकिन शायद ही किसी को इस बात का पता होगा कि इलियाना डिक्रूज एक बार दुनिया के सामने उप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच पाई थीं। जी हां, उस समय के दौरान अभिनेत्री बहुत घबरा गई थीं। इसका खुलासा खुद इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

इलियाना डिक्रूज एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है। इलियाना फिल्म “बादशाहो” और “मुबारकां” में काम कर चुकीं हैं और लोगों को इनकी यह फिल्में बेहद पसंद आई हैं। अक्सर इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इलियाना मुंबई में जन्मी हैं और गोवा में पली-बढ़ी हैं। हिंदी के मुकाबले इलियाना इंग्लिश ज्यादा बेहतर तरीके से बोल लेती थीं। इन्हे हिंदी बोलने में बहुत ज्यादा परेशानी होती थी। इलियाना अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब हो गईं हैं।

दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने अनुराग बसु की फिल्म “बर्फी (2012)” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। हालांकि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से पहले अभिनेत्री साउथ फिल्मों में 2006 से काम कर रही थीं। अनुराग बसु की छू लेने वाली कहानी बर्फी ने अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज को बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू का अवार्ड भी दिलवाया। जब इलियाना अवॉर्ड शो में पहुंची तो इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसको याद करके वह आज भी शरमा जाती हैं।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा जब इलियाना डिक्रूज को अवार्ड लेने के लिए स्टेज पर बुलाया गया था तो वहां पर फिल्म “बर्फी” की पूरी टीम साथ स्टेज पर पहुंची थीं लेकिन जैसे ही इलियाना स्टेज पर जाती हैं तो उनकी ड्रेस पीछे से फट जाती है और वह अपने आपको छिपाने की कोशिश में लग जाती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान खुद इलियाना ने इस बात का खुलासा किया था कि जब उनके साथ ऐसा हुआ तो वह घबरा गई थीं।

इलियाना ने बताया था कि उस दौरान किसी ने उनकी ड्रेस की तरफ नोटिस नहीं किया और उन्होंने भी उसे नजरअंदाज करते हुए अवार्ड को रिसीव किया। आपको बता दें कि फिल्म बर्फी उस वर्ष फिल्मफेयर अवार्ड में छह अवॉर्ड्स अपने नाम करने में कामयाब साबित हुई थी।

Related Articles

Back to top button