बॉलीवुड

जब एक पत्रकार को तलवार से काटना चाहते थे शाहरुख़ खान, जाना पड़ा था जेल

बेटे आर्यन खान से पहले शाहरुख़ खान भी खा चुके हैं जेल की हवा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा फैंस के बीच शाहरुख़ खान की फिल्मों को लेकर भी एक अलग ही दीवानगी है। शाहरुख अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

shahrukh khan

बता दें, फिल्मों में कदम रखने से पहले ही शाहरुख खान ने गौरी खान के साथ शादी रचा ली थी। 25 अक्टूबर साल 1991 में गौरी खान और शाहरुख खान शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद इनके घर बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ, फिर सुहाना खान और अबराम खान का जन्म हुआ।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं शाहरुख खान से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब वह जेल की सलाखों के पीछे चले गए थे। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान किया। आइए जानते हैं शाहरुख खान से जुड़ा ये अनसुना किस्सा क्या है?

shahrukh khan

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से बेहद प्यार करते हैं, क्योंकि वह उनका पहला प्यार है। शाहरुख स्कूल को दिनों से ही गौरी खान को चाहने लगे थे। इसके बाद उन्होंने गौरी खान से शादी करने के लिए कई पापड़ बेले और गौरी खान के परिवार वालों को मनाया।

हालांकि पूरे परिवार की रजामंदी के बाद यह दोनों शादी करने में सफल रहे, लेकिन शादी के 2 साल बाद ही शाहरुख खान को लेकर खबरें उड़ी की वह किसी और अभिनेत्री की प्यार में है। इस तरह की खबरों से परेशान होकर शाहरुख खान ने एक कार्यक्रम में कह दिया था कि वह उस पत्रकार को तलवार से काट देंगे जिसने इस तरह की बातें कही थी।

shahrukh khan

अब हाल ही में इस किस्से को याद करते हुए शाहरुख खान ने बताया कि, “मैंने बहुत बुरा व्यवहार किया, मुझे जेल हो गई, मेरे ससुर ने मुझे तलवार दी थी, जैसे वे पंजाबी शादियों में करते हैं। मैं उस तलवार को उस पत्रकार के घर ले गया। मेरे ससुर, जो एक सेना अधिकारी हैं, उन्होंने कहा, ‘बेटा तुम्हें मेरी बेटी की रक्षा करनी है। मुझे लगा कि, यह एक अच्छा हथियार है, जिसे भारतीय सेना ने मंजूरी दी है।”

रिपोर्ट के अनुसार, जब शाहरुख खान को जेल से एक कॉल करने का मौका दिया तो उन्होंने उसी व्यक्ति को फोन किया था। इसी के बारे में आगे शाहरुख़ खान ने बताया कि, “साले अब तो जेल भी चला गया हूं, अब तो निकल के आऊंगा और तेरे को काट के जाऊंगा।”

shahrukh khan

बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट के बारे में वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। शाहरुख इस फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित है क्योंकि काफी लंबे समय से शाहरुख की कोई फिल्म नहीं आई है। वह आखरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। ऐसे में फैंस शाहरुख की अगली फिल्म के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button