बॉलीवुड

पलक तिवारी की ऐसी हरकतों से परेशान इब्राहिम अली खान, ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ा जोर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले इब्राहिम और पलक मुंबई के एक रेस्त्रा में साथ स्पॉट हुए थे। डिनर डेट के बाद जब दोनों घर के लिए निकल रहे थे तब वो पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए। कैमरे को देख पलक ने ऐसी हरकत कर दी जो इब्राहिम को जरा भी पसंद नहीं आई। और ऐसे में अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी है।

कैमरा देख पलक ने छिपाया था मुंह

दरअसल, जिस तरह पलक तिवारी ने मीडिया को देखकर अपना चेहरा छिपाया था, जबकि इब्राहिम मुस्कुरा रहे थे। वो चीज देखकर हर कोई हैरान रह गया। पलक को मुंह छिपाते हुए देखकर यह दावा किया जाने लगा कि इब्राहिम और श्वेता तिवारी की बेटी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। क्योंकि कोई दोस्त इस तरह मीडिया को देखकर मुंह नहीं छिपाते। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया जिससे सब बिगड़ गया। खबरें हैं कि पलक तिवारी की एक हरकत इब्राहिम अली खान को बिलकुल पसंद नहीं आई, जिसके बाद वह शर्मिदागी महसूस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक-दूसरे के कॉन्टेक्ट में नहीं पलक-इब्राहिम!

पब्लिक प्लेस पर यह उनकी पहली मुलाकात थी और पलक ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी वह बहुत बचकानी थी। हालांकि, बाद में खुद पलक तिवारी खुद भी वायरल वीडियो को ऐसे देखने के बाद शर्मिंदगी महसूस कर रही थीं। सोर्स ने आगे बताया कि इस घटना के बाद इब्राहिम और पलक ने एक-दूसरे को कॉन्टेक्ट नहीं किया है। हालांकि ये कहना जल्दबाजी होगी कि दोनों के बीच अब कुछ नहीं है। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है लेकिन अभी दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाई हुई है।

‘बिजली-बिजली’ सॉन्ग से हुईं फेमस

दोनों ही स्टारकिड्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस हॉरर-सस्पेंस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में पलक के साथ अरबाज खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं हाल ही में पलक तिवारी सिंगर हार्डी संधू के साथ ‘बिजली-बिजली’ सॉन्ग में नजर आई थीं। पलक तिवारी का यह गाना काफी पॉपुलर हुआ है और फैंस को काफी पसंद भी आया है।

इब्राहिम बॉलीवुड में लेंगे एंट्री

वहीं इब्राहिम अली खान वर्तमान में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एडी के रूप में करन जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button