मनोरंजन

लेडी टीचर को नाचता देख बेकाबू हुए गुरुजी, प्रिंसिपल के रोकने पर भी नहीं रुके,हिला दिया पूरा मंच

डांस दुनिया की सबसे अच्छी एक्टिविटी होती है। जब भी हम नाचते हैं तो हमारा दिल खुशी से झूम उठता है। इतना ही नहीं दूसरों को नाचता देखकर भी हम बड़े खुश हो जाते हैं। डांस की बात ही कुछ अलग होती है। यह सभी के चेहरे पर मुस्कान ला देता है। डांस करने का शौक भी हर किसी को होता है। बस फर्क इतना होता है कि कोई चोरी चुपकर अकेले में डांस करना पसंद करता है तो कोई खुलकर सबके सामने अपने नाच का प्रदर्शन करता है।

कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जिनके अंदर डांस का बहुत बड़ा कीड़ा होता है। वह जब भी गाना बजता हुआ देखते हैं तो खुद को नाचने से रोक नहीं पाते हैं। इसी तरह यदि कोई एक शख्स नाचना शुरू करता है तो उनके पैर भी अपने आप फिर अपने लगते हैं। फिर भाभी डांस के मैदान में कूदकर खूब धमाचौकड़ी मचाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही अंकल से मिलाने जा रहे हैं जिनके अंदर डांस का कीड़ा कुछ ज्यादा ही बड़ा है।

महिला टीचर को नाचता देख बेकाबू हुए पुरुष टीचर

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अंकल का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि अंकल है मैथ्स टीचर हैं। वह अपने स्कूल के फंक्शन में इंग्लिश टीचर के साथ डांस कर अलग ही माहौल बना देते हैं। यहां मजेदार बात यह होती है कि तय कार्यक्रम के अनुसार डांस सिर्फ इंग्लिश टीचर को ही करना होता है। लेकिन अपनी फेवरेट अंग्रेजी की टीचर को नाचता देख मैथ्स के टीचर भी बेकाबू हो जाते हैं।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर तीन लोग मौजूद हैं। सबसे पहले वहां पर एक सिंगर है जो हार्ट में माइक पकड़कर गाना गा रही है। फिर वहां पर एक अंग्रेजी की टीचर है जो इस गाने पर नाच रही है। साथ में एक मैथ्स के टीचर भी है जो बगल में खड़े हैं। अब सिंगर जैसे ही गीत गाना शुरू करती हैं तो अंग्रेजी टीचर नाचने लगती हैं। लेकिन उन्हें नाचता देख अचानक मैथ्स के टीचर जोश में आ जाते हैं। वह डांस करते हुए पूरे मंच को टेक ओवर कर लेते हैं।

डांस मूव्स देख लोटपोट हुए लोग

मैथ्स टीचर को बेकाबू होता नाचता देख एक महिला टीचर उन्हें रोकने भी आती है। लेकिन मैथ्स टीचर पर डांस का ऐसा भूत सवार होता है कि वह किसी की नहीं सुनते हैं और बड़े अजीब स्टेप्स कर भयंकर तरीके से नाचते हैं। उनकी यह हरकत देख वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट जाती है। इस वीडियो को papisociety नामक इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें डांस का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Papisociety (@papisociety)


वैसे आप कोई टीचर का यह धांसू डांस कैसा लगा हमें कमेंट का जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button