बॉलीवुड

लग्जरी कार छोड़ लोकल ट्रेन में नज़र आई सारा अली खान, ऑटो में भी किया सफर : Video

अपने सादगी भरे अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सारा कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती है तो कभी उनके मस्ती भरे वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इसी बीच एक बार फिर से सारा का सादगी भरा अंदाज देखने को मिला। दरअसल, सारा मुंबई के ट्रैफिक से परेशान होकर लोकल ट्रेन में सफर करती दिखीं जिसका उन्होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है।

sara ali khan

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा का Video
बता दें, सारा अली खान ने 9 दिसंबर 2022 को यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया जिसमें देखा जा सकता है कि सारा लोकल ट्रेन में घूमती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वह लोगों की खचाखच भीड़ के बीच खड़ी हुई है। इस वीडियो को साझा करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि, “नमस्ते दर्शकों. आज हमने अपना दिमाग इस्तेमाल किया और समय का सदुपयोग कर हमने एक ट्रेन लिया।” बता दे इसके बाद सारा अली खान ने ऑटो का भी सफर किया।

sara ali khan

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान नो मेकअप लुक में नजर आई। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था साथ ही बालों को खुला किया हुआ था और चेहरे को मास्क से ढक लिया था। सारा का यह अंदाज देखकर हर कोई उन्हें पसंद कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “इतनी रईस होने के बावजूद उनमें एटीट्यूड नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सारा को इंडस्ट्री में 4 साल पूरे
बता दें, सारा अली खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 4 साल पूरे हो चुके हैं और इन 4 सालों में वह अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दे सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘लव आजकल’, ‘अतरंगी रे’, ‘सिंबा’, ‘कुली नंबर वन’ जैसी फिल्मों में नजर आई। एक्ट्रेस ने सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी साझा किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


उन्होंने सुशांत के लिए लिखा था कि, “4 साल पहले आज के ही दिन मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ था। आज भी ये एक सपने जैसा लगता है और अब शायद हमेशा रहेगा। मैं अगस्त 2017 में वापस जाना चाहती हूं और एक बार फिर इस फिल्म का एक-एक सीन शूट करना चाहती हूं। मैंने सुशांत से बहुत कुछ सीखा है। सुशांत ने मुझे किताबों, गानों, फिल्मों, एक्टिंग, स्टार्स, आसमान से लेकर बहुत कुछ सिखाया है।”

बता दें, सारा अली खान जल्द फिल्म ‘लुका छुपी’, ‘द इमोर्टल अश्वथामा’ और ‘गैस साइट’ जैसी फिल्मों में दिखाई देगी।

Related Articles

Back to top button