मनोरंजन

सास के सामने ‘मैया यशोदा’ पर नाची बहू, फिर जो हुआ देख निकल पड़ेंगे आपके आंसू – Video

‘सास और बहू’ यह दो शब्द सुनते ही आपके मन में नेगेटिव ख्याल आने लगे होंगे। अब क्या करे समाज में सास बहू का रिश्ता है ही इतना बदनाम। हर कोई यही सोचता है कि इन दोनों की आपस में कभी नहीं बन सकती। इनका लड़ाई झगड़ा और मनमुटाव होना तय है। लेकिन कभी-कभी इसका अपदाव भी देखने को मिलता है। जहां सास और बहू में मां और बेटी सा रिश्ता होता है। यदि यकीन नहीं तो आज अपनी आंखों से इसका सबूत देख लीजिए।

सास के लिए बहू ने किया दिल छू लेने वाला डांस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बहू का डांस वीडियो सबका फेवरेट बना हुआ है। इस वीडियो में बहू अपनी सास के लिए ‘हम साथ साथ है’ फिल्म के फेमस गाने ‘मैया यशोदा’ पर डांस करती नजर आती है। बहू भरी महफ़िल में अपनी सास के लिए इतना खूबसूरत डांस करती है कि हर कोई भावुक हो जाता है। इस बहू का नाम उर्वीकर चौधरी बताया जा रहा है। उर्वी ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो साझा किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वी ने लाल रंग की ड्रेस पहनी है। वह इसमें बड़ी खूबसूरत लग रही है। सामने उनकी सासु मां बैठी है। बैकग्राउन्ड में ‘मैया यशोदा’ गाना प्ले होता है। उर्वी इस गाने पर बहुत ही अच्छे से डांस करती है। वहीं सामने बैठी सास अपनी बहू का यह डांस देखकर खुश हो जाती है। उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक आ जाती है। वह मंद-मंद मुसकुराती है। और बहू के डांस को इन्जॉय करती है।

सास-बहू के गले मिलते ही भावुक हो गया हर कोई

वीडियो के अंत में बहू जाकर अपनी सास को गले भी लगा लेती है। उर्वी की यह डांस परफॉरमेंस देखकर वहां मौजूद हर शख्स खुश और भावुक हो जाता है। उर्वी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए बताया कि उन्होंने इस डांस के लिए कोई भी तैयारी नहीं की थी। वह तो किसी रिश्तेदार ने गाना बजा दिया और उर्वी ने फौरन डांस करना शुरू कर दिया। उर्वी ने यह भी बताया कि इस दौरान हर कोई बड़ा इमोशनल हो गया था।

उर्वी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक चालीस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो पर लोग कमेन्ट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “आप दोनों के बीच का बॉन्ड देखकर खुशी हुई।” दूसरे ने कहा “काश सभी सास बहू के बीच ऐसा ही प्रेम उमड़ पड़े।” एक और शख्स बोला “आप ने बहुत ही प्यारा डांस किया।”

यहां देखें बहू का डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVI KAR CHAUDHARY🌙 (@urviikarr)


वैसे आपने कभी अपनी सास के लिए कोई डांस किया है? नहीं? तो एक बार कर के देखिए। क्या पता ये डांस ही आप दोनों का रिश्ता मजबूत कर दे।

Related Articles

Back to top button