अजब ग़जब

तेल-घी नहीं बल्कि इस शख्स ने पानी से बनाया ऑमलेट, वायरल हुआ इस स्ट्रीट फूड वेंडर का VIDEO

सोशल मीडिया पर हर दूसरे दिन एक ऐसा व्यक्ति सामने आता है जो स्टार बन जाता है। कोई अपने डांसिंग स्किल के जरिए तो कोई किसी और टैलेंट के जरिए। सोशल मीडिया ऐसी जगह है जो व्यक्ति को रातों-रात स्टार बना सकती है। यहां कोई भी पलभर में मशहूर हो जाता है। इन दिनों एक ऐसे ही टैलेंटेड व्यक्ति का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

स्ट्रीट फ़ूड वेंडर का वीडियो वायरल

इन दिनों कई फ़ूड ब्लॉगर्स स्ट्रीट फ़ूड के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इनमें से कुछ स्ट्रीट फ़ूड बनाने वाले लोग ऐसे होते हैं जिनके टैलेंट को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। हम आपको आज एक ऐसे ही स्ट्रीट फ़ूड वेंडर के बारे में बता रहे हैं जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

तेल-घी नहीं बल्कि पानी से बनाया ऑमलेट

जिस स्ट्रीट फूड वेंडर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका टैलेंट है बिना तेल डाले ही ऑमलेट बनाना। इसमें सबसे हैरानी वाली बात यह है कि स्ट्रीट फूड वेंडर ऑमलेट बनाने के लिए तेल की जगह पानी का इस्तेमाल करते नजर आ रहा है। ये स्ट्रीट फ़ूड वेंडर दिल्ली का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं वह बिना तेल और घी डाले ही ऑमलेट बना रहा है।

वीडियो देख हैरान हुए लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली का ये स्ट्रीट वेंडर पानी से बहुत जबरदस्त तरीके से ऑमलेट बना रहा है। आप देख सकते हैं कि स्ट्रीट वेंडर दो अंडे का ऑमलेट बनाने के लिए बारीक कटे प्याज, नमक, मिर्च तथा मसाले डालकर पहले उसे फेंटते है। इसके बाद एक पैन में पानी डालकर इस पेस्ट को उसमें डाल देता है। फिर यह शख्स पानी डालकर ऑमलेट बना देता है।

पानी से बड़ी आसानी से बना ऑमलेट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑमलेट को स्वादिष्ट बनाने के लिए स्ट्रीट वेंडर उसमें धनिया, टमाटर आदि डालकर धीरे-धीरे ऑमलेट पलटता है और उसे पकाता है। फिर सबसे आखिरी ने वह पानी वाले ऑमलेट को प्लेट में सर्व करता है और उसमे धनिया, चटनी डालकर ग्राहक को दे देता है।


हेल्थ कॉन्शियस हो रहे लोग

दरअसल, आज के समय में लोग अपनी सेहत का काफी ख्याल रखते हैं, यही वजह है कि लोग तेल और घी से काफी दूर रहते हैं। लोग अपनी लाइफस्टाइल और डाइट में ऑयल फ्री फूड को पहली प्राथमिकता देते देखे जा रहे हैं। ऐसे में कई स्ट्रीट फ़ूड वेंडर्स भी नए-नए एक्सपेरिमेंट कर ऑइल फ्री फ़ूड बनाने पर जोर दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button