बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, साए की तरह हर वक्त अस्पताल में साथ रही ऐश्वर्या राय बच्चन…

अभिषेक बच्चन को सीधे हाथ की एक उंगली में फैक्चर हुआ था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि अब अभिषेक बच्चन को मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बता दें कि उन्हें शूटिंग के दौरान हाथ में चोट लग गई थी जिसके बाद से वो हाथ में प्लास्टर चढ़वाकर काम चला रहे थे, लेकिन हालत में सुधार न होने पर कल डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी। जहां उनका बड़े डॉक्टर्स की देखरेख में इलाज किया गया और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। कल रात को अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता के साथ उन्हें देखने के लिए लीलावती अस्पताल भी गए थे।

बता दें कि अभिषेक की चोट को लेकर डॉक्टर ने बताया कि उनकी चोट काफी माइनर है और प्लास्टर चढ़ाने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। गौरतलब हो कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को सीधे हाथ के एक उंगली में फैक्चर हुआ था, जिसके चलते उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मालूम हो कि जब तक पति अभिषेक का इलाज चला पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पल भर के लिए भी उनसे दूर नहीं हुई।

वहीं गौरतलब हो कि अभिषेक की उंगली में फ्रैक्चर हुआ था, जिसे प्लास्टर के जरिए जोड़ने की कोशिश कुछ दिन पहले डॉक्टर ने की थी लेकिन वो सही से नहीं जुड़ पाई। इसके बाद उनको डॉक्टर ने एक छोटी सी सर्जरी की सलाह दी और इसी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जिसके बाद बेटे को देखने के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेटी श्वेता बच्चन के साथ अस्पताल पहुंचे थे।

शूटिंग के दौरान हुए जख्मी हुए थे अभिषेक…

बता दें कि अभिनेता अभिषेक बच्चन तमिल फिल्म ओर्था सेरुप्पु आकार 7 के हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के दौरान ही वे सेट पर जख्मी हो गए। बता दें कि इस फिल्म को अभिषेक ही प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में वो ही एकमात्र एक्टर है, फिल्म में बाकी स्टार्स की सिर्फ आवाज का ही इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं ख़बरों की मानें तो अभिषेक इसके पहले भी चोटिल हो चुके हैं। बता दें कि धूम 3 के दौरान उनके बाएं हाथ की एक उंगली में फैक्चर हो गया था और फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब वे आमिर खान के साथ नजर आए थे। तब उनके हाथ में बैंडेज बंधा हुआ था।

शूटिंग छोड़कर अभिषेक के पास अस्पताल पहुँची थी ऐश्वर्या राय…

वहीं कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग करने ओरछा के लिए रवाना हुई थी। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि पति अस्पताल में भर्ती है तो वे आनन-फानन में प्राइवेट जेट से वापस मुंबई आ गई। वहीं बात अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्में बॉस बिस्वास और दसवीं है। वहीं, कुछ महीने पहले उनकी फिल्म द बिग बूल ओटीटी पर रिलीज हुई थी। वहीं, अमिताभ की फिल्म चेहरे 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button