बॉलीवुड

वरुण धवन ने पहली बार बताया क्यों इंटिमेट वेडिंग की, शादी के बाद अब ऐसी है जिंदगी

वरुण धवन बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार है. युवाओं के बीच उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है. वरुण बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड और डैशिंग एक्टर्स में शुमार होते है. वरुण धवन ने अपने छोटे से करियर में काफी बड़ी उपलब्धि हासिल की है. उनके चाहने वालों में लड़कियों की भी काफी लाइन लगी है. बता दें कि वरुण ने देश की लड़कियों का दिल तोड़ते हुए 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी कर ली. अब वरुण धवन ने बताया कि उनके शादी करने के बाद जीवन में किस तरह के बदलाव आये है.

 varun dhawan and natasha dalal wedding

आपको बता दें कि, वरुण की शादी में सिर्फ फैमिली और करीबी दोस्त-रिश्तेदार ने ही शिरकत की थी. अपनी शादी के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने एक निजी अखबार से कहा कि, उस दौरान हमें जिम्मेदार नागरिक की तरह सभी नियम फॉलो करने की जरूरत थी. मैं इसे ज्यादा बड़ा नहीं करना चाहता था. जिस तरह से चीजें हुईं आपको उनकी इज्जत करनी चाहिए. इस शादी में मेरे परिवार से कई ज्यादा उम्र वाले लोग शादी में सम्मिलित हुए थे और मैं चाहता था कि हर कोई सुरक्षित रहे.

 varun dhawan and natasha dalal wedding

इसके साथ ही अभिनेता ने आगे कहा कि, जहां तक मेरी निजी जिंदगी की बात है मैं इसे सिंपल और आसान ही रखूंगा. इसलिए भी क्योंकि नताशा फिल्म लाइन से नहीं हैं. फुल शो-शा बहुत ज्यादा हो जाता है और ये सब उसके लिए सही समय नहीं था. ज्ञात होकि वरुण ने अपनी शादी के लिए काम से भी ब्रेक नहीं लिया.

varun dhawan

शादी के समय तक वह अपने काम में व्यस्त रहे. वरुण से जब पूछा गया कि शादी होने के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आया है तो इस पर एक्टर ने कहा, ‘सब कुछ ठीक है और जिंदगी बिल्कुल वैसे ही है. मुझे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है.’

varun dhawan

इसके साथ ही अभिनेता ने यह भी बताया कि, उनकी शादी की तैयारियां पूरी तरह से नताशा ने अपने पेरेंट्स और वरुण की माँ के साथ मिलकर की थी. अभिनेता ने कहा कि, मैं मेरी शादी का जरा सा भी क्रेडिट नहीं ले सकता हूँ. मैंने सिर्फ उनको बताया कि, मुझे सिर्फ कुछ लोग ही चाहिए. कोई नियम न तोड़े. मैं बहुत ज्यादा परेशान था. क्योंकि पिछले साल ही इस वायरस के कारण मैंने अपनी मॉसी को खोया है फिर मुझे खुद को भी कोविड हुआ था.

varun dhawan and natasha dalal wedding

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता वरुण और नताशा ने बीते 24 जनवरी को मुंबई के पास अलीबाग में धूमधाम से शादी की थी. वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी के बारे में बात करे तो दोनों ही एक ही स्कूल में पढ़ते थे. वरुण ने स्कूल के कैफेटेरिया में नताशा को पहली बार देखा था और उस पहली नजर में ही वरुण को उनसे प्यार हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि दोनों काफी अच्छे दोस्ती रहे है. फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. मगर दोनों को ही इस बात का अंदाज़ा बिल्कुल नहीं था. मगर जब नताशा को अपनी आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर जाना था तो इस दौरान दोनों के एक दूसरे के प्यार का अहसास हुआ.

Related Articles

Back to top button