बॉलीवुड

खाली समय में अपने साथियों के साथ खेत में गाय-भैंसे चरा रहे हैं धर्मेंद्र, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र बॉलीवुड की चमकती-दमकती दुनिया से दूर अपने फॉर्म हाउस पर एक शानदार और सुकून भरी जिंदगी जीते हैं. आए दिन धरम जी अपने फॉर्म हाउस से अपने फोटो और वीडियो को साझा करने के साथ नई-नई जानकारियां साझा करते रहते हैं.

इसी कड़ी में धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर एक नया वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र गाय-भैंसों को चराते हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र कार में बैठकर खेत में घूम रहे हैं, जबकि उनके आस-पास दर्जनों गाय-भैंसें चारा खाती हुई देखीं जा सकती है. धर्मेंद्र के तमाम फैंस को उनका यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और धरम जी इस दौरान हमेशा की तरह काफी खुश लग रहे हैं.

हिंदी सिनेमा के दिगज कलाकार धर्मेंद्र ने अपने इस शानदार वीडियो को साझा करते हुए एक शानदार ट्वीट भी किया है. उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ”दोस्तों, प्यार ही प्यार मिलता है बे-जबान इन साथियों से, अच्छी घास दावत है, जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं अपने इन साथियों को’. साथ ही आप वीडियो में धरम जी कह रहे हैं कि गाय-भैंसे चरा रहा हूं. अच्छा खेत है. साथ ही इस दिग्गज कलाकार द्वारा अपने तमाम फैंस से इस वीडियो के तहत पूछा गया है कि उनकी दिवाली कैसी गुजरी है ?


आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेता धर्मेंद्र आए दिन अपने फैंस के साथ अपने फॉर्म हाउस की कई तरह की तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं. 84 साल के उम्र में भी धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय पाए जाते हैं. वे अपने खेत में अक्सर खेती करते हुए भी नजर आते हैं. वे कभी सब्जियों तो कभी फसलों के साथ फोटो-वीडियो साझा करते हैं.

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेताओं में शुमार धर्मेंद्र ने इससे पहले अपने फॉर्म हॉउस का एक और शानदार वीडियो साझा किया था. इसमें वे अपने फॉर्म हॉउस पर आए मोर को दाना खिलाते हुए नज़र आए थे. मोर के जोड़े को धर्मेंद्र अपने हाथों में रखकर दाना खिलाते हुए देखे गए थे. जबकि हाल ही में उनका शायराना अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आया था.

उन्होंने अपने एक ट्वीट में शायरी करते हुए लिखा था कि, ”बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना…सजा कोरोना से भी बड़ी दे देगा वो….दर्द…तेरी मर्जी आज की…मेरी जुबान से.”बता दें कि धर्मेंद्र बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर ही रहते हैं. वे किसी इवेंट या अवॉर्ड शो में ही नज़र आते हैं.

Related Articles

Back to top button