बॉलीवुड

फैंस को पसंद आईं प्रीति जिंटा की Halloween Party, बच्चों के साथ इस तरह मनाया पहला हेलोवीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भारत से जुड़े सारे त्योहारों को बड़ी धूमधाम से मनाती है। हाल ही में उन्होंने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिस पर फैंस का भरपूर में प्यार मिला था। इसके अलावा उन्होंने करवा चौथ के मौके पर भी कुछ तस्वीरें साझा की थी। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बच्चों का पहला हेलोवीन सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

फैंस को पसंद आया प्रीति के बच्चों का वीडियो
गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रीति जिंटा जुड़वा बच्चों की मां बनी जिनका नाम जय और जिया है। प्रीति अक्सर अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती है।

अब हेलोवीन के मौके पर भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “इस साल हैलोवीन पार्टी के बजाय हमने बच्चों को पड़ोस में घूमने के लिए ले जाने का फैसला किया। हर कोई तैयार था और बच्चे हर घर में जाते हुए कैंडी इकट्ठा कर रहे थे। ये एक ऐसा घर है। मुझे पसंद है कि उन्होंने इसे कितनी अच्छी तरह सजाया और बच्चों को भी इसमें शामिल किया। हैलोवीन बहुत बढ़िया है। मेरे छोटे पंपकिन अपने पहले हैलोवीन से इतने खुश थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


बता दें, प्रीति जिंटा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

34 बच्चों की मां हैं प्रीति
बता दें इन जुड़वा बच्चों के अलावा भी प्रीति जिंटा 34 बच्चों की मां है। दरअसल, प्रीति ने अपने 34 वें जन्मदिन पर ऋषिकेश के एक अनाथालय मदर मिरेकल से करीब 34 लड़कियों को गोद लिया था। इसके बाद से प्रति को 34 बच्चों की मां भी कहा जाने लगा। प्रीति ने इन बच्चियों की परवरिश के सहित उनकी पढ़ाई लिखाई का खर्चा उठाने का भी फैसला किया है। खास बात यह है कि प्रति अपनी जिम्मेदारी को बहुत अच्छे से निभा रही है और हर साल वह इन बेटियों से मिलने भी जाती है।

preity zinta

आखिरी बार इस फिल्म दिखी थी प्रीति
बात की जाए प्रीति जिंटा के कैरियर के बारे में तो उन्होंने मणि रत्नम की फिल्म ‘दिल से’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर बड़ी एक्ट्रेस बनकर उभरी। वहीं साल 2016 में उन्होंने विदेशी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी रचा ली और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

preity zinta

बता दे प्रीति को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ में देखा गया था। इसके बाद प्रीति सेरोगेसी की मदद से जुड़वा बच्चों की मां बनी। बता दें, प्रीति ने अपने करियर में ‘कोई मिल गया’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘वीर-ज़ारा’, ‘कल हो ना हो’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘लक्ष्य’ और ‘क्या कहना’ जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Back to top button