बॉलीवुड

जब भाग्यश्री को KISS करने से सलमान खान ने कर दिया था इनकार, एक्ट्रेस ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता सलमान खान को भला कौन नहीं जानता। सलमान खान ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। दुनिया भर में सलमान खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सलमान खान के फैंस उन्हें प्यार से सल्लू भाई, भाईजान आदि नामों से पुकारते हैं। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में कई छोटी-बड़ी फिल्मों में काम किया है और धीरे-धीरे उनके प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती गई है। सलमान खान ने आज इंडस्ट्री पर अपना एक अलग ही मुकाम स्थापित किया है।

सलमान खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब रहते हैं। वैसे देखा जाए तो सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्मों के अंदर किसिंग सीन करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। सलमान खान किसी भी फिल्म को करने से पहले किस क्लॉज को साफ कर देते हैं। उसके बाद ही यह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए हां करते हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 1988 में आई फिल्म “बीवी हो तो ऐसी” से की थी। इस फिल्म के अंदर वह एक सहायक अभिनेता के तौर पर नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने 1989 में आई फिल्म “मैंने प्यार किया” में काम किया था। इस फिल्म में वह मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

आपको बता दें कि सलमान खान और भाग्यश्री से जुड़े हुए कई मजेदार किस्से हैं, जिसकी चर्चा अक्सर होती रहती है। यह दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त भी हैं। ऐसे में एक बार एक फोटोग्राफर ने सलमान खान से फोटोशूट के दौरान किस करने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। जब भाग्यश्री को यह बात पता चली तो उनकी नजर में सलमान खान के लिए सम्मान और ज्यादा बढ़ गया था। एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा खुद भाग्यश्री ने किया था।

मशहूर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि “एक मशहूर फोटोग्राफर थे, वह अब नहीं हैं। वह सलमान और उनके कुछ सेंसेशनल फोटो लेना चाहते थे, इसलिए वह सलमान को एक तरफ ले गए और बोले कि जब मैं कैमरा सेटअप करूंगा आप उन्हें लिप्स पर किस कर लेना। मगर सलमान ने सीधे इनकार कर दिया।”

भाग्यश्री ने आगे बताया कि “उस समय हम सब नए थे, तो फोटोग्राफर ने सोचा कि वह जो चाहे करवा लेंगे। मुझे नहीं लगता कि उन्हें या सलमान को पता था कि मैं पास में खड़ी हूं और सब सुन लूंगी। मैं उनकी बात सुनकर हैरान हो गई थी। मगर तब ही सलमान ने कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं करने वाले। अगर आपको ऐसा कोई पोज चाहिए तो पहले भाग्यश्री से पूछना होगा।” भाग्यश्री ने कहा कि “मैं सलमान के जवाब कि वाकई क़द्र करती हूं और तब मुझे एहसास हुआ कि मैं सही लोगों के साथ थी।” आपको बता दें कि सलमान फिल्म की स्क्रिप्ट करने पढ़ने के बाद ही इस बात को क्लियर कर लेते हैं कि फिल्म में कोई किस सीन ना हो।

Related Articles

Back to top button