बॉलीवुड

सोनू सूद ने फिर पेश की मिसाल! गंभीर मरीज की हालत देख एअरलिफ्ट कर झांसी से हैदराबाद पहुंचाया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने नेक कामों से देश भर के लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है। यह पिछले एक साल से जरूरतमंद लोगों की लगातार सहायता कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रोजाना ही सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद मांगने वाले लोगों के मैसेज आते रहते हैं और अभिनेता भी जरूरतमंदों की सहायता के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। सोनू सूद अपनी तरफ से यही कोशिश करते हैं कि जरूरतमंदों को सही समय पर सहायता पहुंचा पाए। सोनू सूद लोगों के चेहरे पर खुशी लाने का कार्य कर रहे हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण देश भर के लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं। कोरोना की दूसरी लहर काफी गंभीर समस्या बनी हुई है। रोजाना ही कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि ऑक्सीजन की कमी से बहुत से लोग अपनी जिंदगी भी गंवा चुके हैं। मगर इसी बीच सोनू सूद ने एक बार फिर से मिसाल कायम की है। दरअसल, एक गंभीर मरीज को झाँसी से सीधा हैदराबाद एअरलिफ्ट करवाया है।

आपको बता दें कि झांसी के रहने वाले कैलाश अग्रवाल काफी गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे। उन्होंने अपनी बीमारी के इलाज के लिए बहुत कोशिश की लेकिन झांसी के डॉक्टरों ने उन्हें हॉस्पिटल में सुविधा नहीं होने के कारण से उन्हें किसी बेहतर हॉस्पिटल में भर्ती किए जाने की सलाह दी थी जिसके बाद उनका परिवार सहायता की तलाश में अभिनेता सोनू सूद से गुहार लगा बैठा। जब अभिनेता सोनू सूद की टीम को इस बारे में जानकारी प्राप्त हुई तो उन्होंने अस्पताल की खोजबीन शुरू कर दी और उसके बाद उन्हें इस बात का पता लगा कि हैदराबाद के एक अस्पताल में वेंटीलेटर के साथ आईसीयू बेड उपलब्ध है।

अभिनेता सोनू सूद ने बताया था कि डॉक्टरों ने मरीज के घरवालों को किसी बड़े हॉस्पिटल में भर्ती कराने की सलाह दी थी परंतु उनके सामने एक मुश्किल खड़ी हो रही थी। दरअसल, एयर एंबुलेंस के लिए जिले के डीएम की अनुमति की आवश्यकता होती है और झांसी में कोई एयरपोर्ट भी नहीं है। इसलिए मरीज को ग्वालियर से ही एअरलिफ्ट किया जाना था परंतु सोनू सूद की टीम ने बहुत ही बेहतरीन काम किया और उन्होंने समय की बिल्कुल भी बर्बादी नहीं की। उनकी टीम ने तुरंत हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। जहां पर उनका ठीक प्रकार से इलाज हो रहा है।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कैलाश अग्रवाल की हालत अब पहले से स्थिर है और इलाज का उनके ऊपर असर भी हो रहा है। आपको बता दें कि सोनू सूद ने फैंस से यह गुजारिश भी की है कि कोरोना से पीड़ित मरीजों की सहायता के लिए सामने आएं।

बताते चलें कि सोनू सूद बीते साल कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन से ही लोगों की सहायता में जुटे हुए हैं। सबसे पहले उन्होंने प्रवासी मजदूरों और कई लोगों को उनके घर पहुंचाने में सहायता की। उसके बाद से ही अभिनेता की मदद का सिलसिला लगातार जारी है। यह जरूरतमंद लोगों की मदद करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते हैं। सोनू सूद ने अपने नेक कामों से फैंस दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है। यह गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं।

Related Articles

Back to top button