बॉलीवुड

KGF फेम यश-राधिका ने मनाया बेटी का चौथा बर्थडे, पिंक ड्रेस में परी सी लगी नन्ही आयरा: Photos

KGF जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले साउथ सुपरस्टार यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दे यश ने अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। वही केजीएफ जैसी फिल्म ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। बता दे यश अपनी फैमिली के बहुत करीब है। ऐसे में जब भी वह फ्री होते हैं तो अक्सर अपने परिवार के साथ घूमने निकल जाते हैं। अब इसी बीच यश और उनकी पत्नी-एक्ट्रेस राधिका पंडित ने बेटी आयरा का चौथा जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है।

kgf 2 yash

बता दे, 3 दिसंबर 2022 को यश राधिका पंडित ने बेटी आयरा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की है जिसमें देखा जा सकता है कि पिंक कलर के गाउन में आयरा बेहद खूबसूरत और परी की तरह दिखाई दे रही है।

इसके अलावा उनके लिए इंद्रधनुष रंग का केक और आइसक्रीम भी रखा हुआ है। वहीं केक के आस-पास आयरा का नाम लिखा हुआ है और रंग-बिरंगे गुब्बारे से बहुत ही खूबसूरत डेकोरेशन की गई है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा कि, “कल एक यूनिकॉर्न, इंद्रधनुष, चमकीला दिन था !! वह कम ही जानती हैं कि वह उन सभी की असली चमक हैं।”

बता दें, राधिका और यश की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और आयरा को जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं। देखा जा सकता है कि यश और राधिका के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं।

यश अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें और मजेदार वीडियो साझा करते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने बेटी आयरा के साथ एक क्यूट सा वीडियो साझा किया था जिसमें वह केजीएफ का डायलॉग बोलती हुई नजर आई थी।

खास बात यह है कि सुपरस्टार यश सुनहरे पर्दे पर हमेशा ही खूंखार किरदार में नजर आए हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बहुत ही सरल और सहज स्वभाव के शख्स हैं। यश अन्य सेलिब्रिटी की तरह पार्टी इंजॉय करना नहीं बल्कि अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। वह शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे पति और पिता भी है।

बता दें, यश और राधिका ने लगभग एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्मों में काम करने के साथ-साथ इन दोनों के बीच प्यार हो गया और 12 अगस्त साल 2016 में ये शादी के बंधन में बंध गए। बता दे यश से शादी करने के बाद राधिका ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी। फिलहाल वह अपने परिवार की देखरेख कर रही है।

yash

Related Articles

Back to top button