बॉलीवुड

महेश भट्ट की बेटी आलिया ने खोला अपना बैडरूम सीक्रेट, बताया कौन सी पोजीशन है उनकी फेवरेट

अमूमन देखा गया है कि लोग सार्वजनिक रूप से अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करते है. मगर इस मामले में हमारे बॉलीवुड सेलेब्स थोड़े अलग है. खासकर नई जनरेशन की बात करे तो मामला काफी आगे है. आलिया भट्ट जितनी खूबसूरत है उतनी ही वह बेबाक भी है. आलिया अपनी बात बेबाकी से रखना जानती है.

आलिया ने एक बार इंटरव्यू में अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोल दिए थे. यह इंटरव्यू उन्होंने एक फैशन मैगजीन को दिया था जिसके कवर पेज पर वह नजर आई थी.

alia bhatt

आलिया जब इस मैगजीन को इंटरव्यू दें रही थी तो उन्होंने काफी खुलकर अपनी बात रखी. आलिया से पूछा गया कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन कौन-सी है? तो आलिया ने कहा, “The classic missionary”. यही नहीं इसके बाद जब आलिया से पूछा गया कि क्या वो अपने ब्वॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं तो आलिया ने कहा था, “मुझे मेरे ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है”. इसके अलावा आलिया ने इस इंटरव्यू में पुरुषों को लेकर भी अपनी राय दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया ने कहा था कि धरती पर अगर 50 साल का पुरुष और 18 साल का टीन एजर बचता है तो वह 50 साल के शख्स को ही चुनेंगी. क्योंकि वह एक टीनएजर के साथ नहीं रह सकती. एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू के दौरान कई और मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखी थी. बता दें कि आलिया रणबीर कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं.

alia bhatt

ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया जल्द ही रणबीर से शादी कर सकती हैं. हालांकि, इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि ये कपल कई मौके पर एक साथ स्पॉट किया जाता है. खबरे है कि, दोनों इसी साल शादी करने वाले है.

alia bhatt

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत चुकी हैं. आलिया के पास कई फिल्में हैं. वे ब्रह्मास्त्र’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘डार्लिंग्स’, ‘आरआरआर’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

बात करें आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड मूवी की तो वो ब्रह्मास्त्र है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है. उनकी इस फिल्म को अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

ब्रह्मास्त्र में आलिया पहली बार रणबीर कपूर के साथ नज़र आने वाली है. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी खास फोटोज एक्ट्रेस फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आलिया ने बोल्ड लुक की फोटो शेयर की है. आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ वेकेशन एन्जॉय करती दिख रही हैं.

आलिया के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में वह नीले रंग की बिकनी टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. फोटो केवल ऊपर के हिस्से की ली गई हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ सूरज की रोशनी भी देखने को मिल रही है.

Related Articles

Back to top button