बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वैलेंटाइन डे पर मुझे बाहर ले जाकर…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है। वर्तमान समय में आलिया भट्ट भारत की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार हैं और यह लगातार सुपर फिल्में कर रही हैं। आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत के बलबूते फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा स्थान बना लिया है। अक्सर आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। आलिया भट्ट अपने निजी जीवन को लेकर काफी बोल्ड नजर आती हैं और वह अपने अफेयर और ब्रेकअप सब पर खुलकर बातें करती हैं।

आपको बता दें कि रणबीर से पहले आलिया भट्ट ने कई लड़कों को डेट किया है। आलिया ने ऐसे में कुछ समय पहले अपने एक एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया। आलिया ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर यह खुलासा “कॉफी विद करण” में किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे उनके बॉयफ्रेंड ने वैलेंटाइन डे के दिन उनके लिए कुछ भी स्पेशल नहीं किया था।

जब आलिया भट्ट कॉफी विद करण में पहुंची तो उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी थीं और यह दोनों ही अभिनेत्रियां सिंगल होने को लेकर बात कर रही थीं। इसी बातचीत के बीच में ही आलिया भट्ट ने कहा था कि उन्हें “न्यू ईयर्स इव” और “वैलेंटाइन डे” काफी ओवररेटेड लगता है। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि उनका वैलेंटाइन डे का अनुभव अच्छा नहीं रहा था। आलिया भट्ट ने यह कहा था कि “मेरा बॉयफ्रेंड वैलेंटाइन डे के दिन मुझे बाहर ले गया लेकिन उसने पूरे समय मुझसे बात ही नहीं की। मुझे लगता है कि यह दिन इतना भी खास नहीं होता है।”

जब करण और परिणीति चोपड़ा ने आलिया से और बातें जननी चाहीं तो आलिया ने कहा था कि “हमने कुछ नहीं किया, हम बहुत छोटे थे, हम बच्चे थे।” इस पर परिणीति हंसते हुए बोली “इसलिए उसने तुमसे बात नहीं की क्योंकि तुमने कुछ किया नहीं।” आपको बता दें कि पिछले काफी टाइम से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और बॉलीवुड में इन दोनों की शादी को लेकर भी चर्चाएं आम हो चुके हैं। वैसे रणबीर के साथ आलिया भट्ट काफी खुश नजर आती हैं।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई थी। इस फिल्म में पहली बार रणवीर और आलिया भट्ट की जोड़ी बनी है। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने शादी को लेकर अपने विचार शेयर किए थे। उन्होंने कहा था कि “वह शादी के बारे में सोच रहे हैं लेकिन अभी कुछ बोलकर वह नजर नहीं लगाना चाहते हैं।”

बताते चलें कि आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर फिल्म “संघर्ष” से की थी। इस फिल्म में उन्होंने छोटी प्रीति जिंटा का रोल निभाया था परंतु मुख्य अभिनेत्री के तौर पर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से की, जिसमें उन्होंने वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया था। इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग की खूब प्रशंसा की गई थी। आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है और लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ करते हैं।

Related Articles

Back to top button