बॉलीवुड

हैदराबाद में निहारिका और चैतन्य ने दी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, देखें फंक्शन की अनदेखी तस्वीरें 

9 दिसंबर को दक्षिण भारतीय फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला की शादी चैतन्य जोंनालागड्डा के साथ धूमधाम से संपन्न हुई. निहारिका ने पिंक सिटी जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की. निहारिका की शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए. शादी में शामिल होने के लिए अल्लू अर्जुन, राम चरण और वरुण तेज अपने-अपने परिवार संग चार्टर्ड हवाई जहाजों से जयपुर पहुंचे थे.

शाही शादी के बाद हैदराबाद में कपल का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ. रिसेप्शन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं. रिसेप्शन पार्टी में निहारिका का लुक देखने लायक था. अपने इस खास दिन पर निहारिका बेहद खूबसूरत दिखीं. निहारिका ने रिसेप्शन के दिन मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था, जो कि व्हाइट और सिल्वर कलर का था.

वहीं, चैतन्य जोंनालागड्डा भी व्हाइट और सिल्वर कलर की शेरवानी में बहुत हैंडसम नजर आये. निहारिका और चैतन्य की रिसेप्शन पार्टी में साउथ के कई नामी सितारे शामिल हुए. साउथ के फेमस एक्टर और निहारिका के कजिन भाई राम चरण ने अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी संग समारोह में एंट्री ली. फंक्शन में राम चरण की बहन श्रीजा भी पहुंची थीं.

निहारिका-चैतन्य के वेडिंग रिसेप्शन फंक्शन के लिए राम चरण ने एक पेस्टल पिंक शर्ट, ब्लू पैंट और ब्लू रंग की ब्लेज़र को चुना था, जबकि उनकी पत्नी उपासना एक ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बता दें, कपल की शादी तेलुगू रीति-रिवाजों से हुई थी. शादी के दिन भी कपल ने अपने लुक से सभी को इम्प्रेस किया था.

 

शादी वाले दिन निहारिका गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी के साथ हेवी ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत नजर आई थीं. वहीं, चैतन्य महरुन कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम दिखे रहे थे. शादी में अल्लू अर्जुन, राम चरण के अलावा चिरंजीवी, पवन कल्याण, अल्लू शिरीष जैसे जाने-माने सितारों ने शिरकत की थी.

जानकारी के लिए बता दें कि चैतन्य और निहारिका ने लॉकडाउन के दौरान अगस्त के महीने में हैदराबाद के एक होटल में सगाई की थी. बीते 5 दिसंबर से ही निहारिका की शादी के कार्यक्रम शुरू हो गए थे. सोमवार को अभिनेत्री अपने भाई अभिनेता वरुण तेज के साथ उदयपुर पहुंची थीं. संगीत, मेहंदी, हल्दी समेत अन्य समारोह उदयपुर में ही संपन्न हुए थे.

निहारिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और ‘सूर्यकांतम’, ‘हैप्पी वेडिंग’, ‘सायरा नरसिम्हा रेड्डी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. निहारिका कोनिडेला साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ ही उनका नाता चिरंजीवी के परिवार से भी है.

दरअसल, निहारिका अभिनेता नागा बाबू की बेटी हैं तो इस नाते वे तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी और वेंकटेश की भतीजी हुईं. निहारिका के पति चैतन्य गुंटूर के आईजी एम प्रभाकर राव के सुपुत्र हैं.

पढ़ें शादी के बंधन में बंधे कोरियोग्राफर पुनीत पाठक, दोस्त भारती सिंह ने किया जमकर डांस- Video

Related Articles

Back to top button