बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी की नन्ही बेटी ने घायल परिंदे के लिए पढ़ा गायत्री मंत्र, वायरल हुआ Cute वीडियो

बॉलीवुड की ‘स्लिम ट्रिम’ गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आए दिन सुर्खियों में रहती है। शिल्पा कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती है।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समिशा के साथ एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

shilpa shetty

इस वीडियो में शिल्पा की बेटी समिशा एक चोटिल कौवे के लिए प्रार्थना कर रही है। जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने अपनी क्यूट सी बच्ची को घायल कौवे के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा तो बड़े ही मासूम तरीके से वह भी हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगी।

सोशल मीडिया पर इस क्यूट से वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

shilpa shetty

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, नन्ही समिशा कौवे से बात करती हुई नजर आ रही है। वहीं पास में खड़ी अपनी मां शिल्पा शेट्टी को समिशा उंगली से इशारा करते हुए कौवे को दिखाती है और उन से पूछती है कि क्या वह ठीक है? ऐसे में शिल्पा शेट्टी उन्हें जवाब देते हुए कहती है कि, ‘ठीक है’।

इसके बाद समिशा बैठ जाती है और हाथ जोड़कर घायल कौवे के लिए प्रार्थना करती है। शिल्पा शेट्टी इस दौरान अपनी बच्ची को गायत्री मंत्र का जाप भी करवाती है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि समिशा अपनी तोतली जुबान से गायत्री मंत्र का जाप करती हुई नजर आ रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा कि, “बच्चों के पास सही में सबसे पवित्र दिल होता है। यह इतना बहुत बढ़िया है कि समीशा, जो अभी 2 साल की भी नहीं है, एकदम से समझ जाती है कि किसे प्रार्थना और प्यार की जरूरत है।

वह अभी से दूसरों के लिए दया और सांत्वना महसूस करती है। प्रार्थना की ताकत और विश्वास से ही ये दुनिया चल रही है। काश हम बड़े होने के बाद भी ये बात याद रखें।”

इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने हार्ट इमोजी वाला कमेंट किया है। वहीं ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान ने भी शिल्पा के इस वीडियो को पसंद किया और कमेंट कर उनकी तारीफ की। वहीं एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि, “आप और आपकी परवरिश।”

दूसरे यूजर ने लिखा कि, “आप काम के साथ-साथ बच्चों और परिवार पर भी कितना ध्यान देती है।” इसके अलावा कई यूजर्स कमेंट कर इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 12 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

shilpa shetty

बता दें, साल 2020 फरवरी में समिशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ था। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने सरोगेसी की मदद से बेटी का स्वागत किया था और इस बात की खबर शिल्पा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी।

जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी का चेहरा कई दिनों तक नहीं दिखाया था। इसके बाद साल 2021 में उन्होंने समिशा के साथ अपनी एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की थी। बता दें, बेटी के अलावा शिल्पा शेट्टी का एक 9 साल का बेटा भी है जिसका नाम वियान कुंद्रा है।

Related Articles

Back to top button