बॉलीवुड

ये अभिनेत्रियां हूबहू दिखती हैं अपनी मां की तरह, आपको खुद तस्वीर देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन

“माँ” एक ऐसा शब्द है जो भले ही छोटा लगता हो परंतु ऐसा कहा जाता है कि मां के चरणों में ही सारा संसार होता है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मां का बच्चों के साथ एक गहरा रिश्ता होता है। मां अपने बच्चों की हर दु:ख-तकलीफ बिना कहे ही समझ लेती है। मां अपने बच्चों के लिए हर मुश्किल परिस्थिति का सामना करने को तैयार रहती है। कुछ भी करके मां अपने बच्चों की सारी दु:ख-तकलीफें दूर करती है। वैसे बेटियां अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब मानी जाती हैं। आप ऐसा कह सकते हैं कि बेटियों की माँ ही उनकी सबसे अच्छी दोस्त होती है।

भले ही बेटियां पापा की लाडली होती हैं परंतु सारी बातें वह अपनी मां को ही बताती हैं। आपको बता दें कि बेटियों में मां के लगभग सारे गुण आ जाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि लुक्स के मामले में भी बेटियां अपनी मां की तरह ही नजर आती हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो हूबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं। अगर आप खुद उनकी तस्वीरों को देखेंगे तो सोच में पड़ जाएंगे।

सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर

जैसा कि आप लोग अभिनेत्री सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर की यह तस्वीर देख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर अच्छे-अच्छे लोग धोखा खा सकते हैं। दोनों के ही नैन-नक्श से लेकर डिंपल तक एक जैसे ही नजर आ रहे हैं।

जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी

श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया था। भले ही यह इस दुनिया में नहीं रहीं परंतु फैंस हमेशा उन्हें याद करते रहेंगे। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की शक्ल मां श्रीदेवी से बहुत ज्यादा मिलती है। जब जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म “धड़क” रिलीज हुई थी तब से ही फैंस उनके लुक्स को श्रीदेवी की तरह बताते हैं। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देखकर अनुमान लगा सकते हैं।

सारा अली खान और अमृता सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद कम समय में सारा अली खान ने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान और अमृता सिंह के लुक्स की हमेशा से ही तुलना होती रही है। सारा अपनी मां की तरह ही दिखती हैं।

आलिया भट्ट और सोनी राजदान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कई फिल्मों में काम किया है और लोग इनकी बेहतरीन अदाकारी की खूब तारीफ भी करते हैं। आलिया भट्ट उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं। आलिया भट्ट की शक्ल काफी हद तक मां सोनी राजदान से मिलती जुलती है।

सारिका हसन अक्षरा हसन

आपको बता दें कि अभिनेता कमल हासन और सारिका हसन की दो बेटियां अक्षरा और श्रुति हासन हैं और दोनों की दोनों अपनी मां की तरह ही दिखती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और पूनम सिन्हा

भारतीय फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी मां पूनम सिन्हा की तरह ही खूबसूरत हैं। पूनम सिन्हा की यह तस्वीर उस समय की है जब सोनाक्षी बहुत छोटी थीं।

Related Articles

Back to top button