बॉलीवुड

सोनू सूद से एक दिन में इतने लोगों ने मांगी मदद, अभिनेता बोले- लग जाएंगे 14 साल…

देशभर में कोरोना वायरस सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। दूसरी लहर ने पूरे भारत को झकझोर दिया है। सभी तरफ हाहाकार मचा हुआ है। संकट की इस घड़ी में सभी लोग अपने आपको बहुत बेबस महसूस कर रहे हैं। अस्पतालों में बेड की कमी है। इतना ही नहीं बल्कि ऑक्सीजन की कमी की वजह से भी लोगों की जान जा रही है। ऐसे में बहुत से लोग हैं जो जरूरतमंदों की सहायता के लिए सामने आए हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी लोगों की हर मुमकिन मदद करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रोजाना ही मदद मांगने वाले लोगों के ढेर सारे मैसेज आते हैं। अभिनेता भी जरूरतमंद की सहायता करने के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। सोनू सूद अपनी तरफ से यही कोशिश करते हैं कि जरूरतमंद तक वह जल्द से जल्द सहायता पहुंचा सकें। सोनू सूद कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर अस्पतालों में बेड तक का इंतजाम कराने का प्रयत्न कर रहे हैं। अब सोनू सूद ने यह खुलासा किया है कि उनको एक दिन में इतनी मदद की अपील आ रही है।

आपको बता दें कि सोनू सूद के ट्विटर अकाउंट पर मदद मांगने वाले लोगों के रोजाना ही सैकड़ों मैसेज आते हैं और अभिनेता भी सभी मैसेज का जवाब देने की कोशिश करते हैं और वह जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसके माध्यम से उन्होंने यह बताया है कि उनके पास एक दिन में इतनी मदद की अपील आ रही है।

अभिनेता ने कहा है कि हर किसी की मदद कर पाना संभव नहीं हो सकता। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में यह लिखा है कि” कल मुझे लगभग 41660 अपील मिलीं। हम अपनी तरफ से सभी तक पहुंचने की कोशिश भी कर रहे हैं, जो हम नहीं कर पा रहे हैं। अगर मैं सभी तक पहुंचने की कोशिश करूं तो ऐसा करने में मुझे लगभग 14 साल लग जाएंगे यानी 2035 तक यह कार्य पूरा होगा।”

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सभी लोग सोनू सूद की इस बात से सहमत भी हैं। वहीं कुछ यूजर्स यह भी कमेंट कर रहे हैं कि वह सोनू सूद के साथ जुड़ सकें। यूजर्स का कहना है कि अगर हम उनके साथ जुड़ेंगे तो यह हमारा सौभाग्य होगा।

बताते चलें सोनू सूद की मदद का सिलसिला बीते साल कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन से शुरू हुआ था। सबसे पहले उन्होंने प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने में सहायता की। जिसके बाद से ही अभिनेता की मदद का सिलसिला जारी है और आज भी यह जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं। अभिनेता का ऐसा कहना है कि उन्हें मदद करके खुशी मिलती है। सोनू सूद ने अपने नेक कार्यो और दरियादिली से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। यह गरीब लोगों के मसीहा बनकर उभरे हैं।

Related Articles

Back to top button