बॉलीवुडमनोरंजन

शादी के दो महीने बाद ही साड़ी-सूट छोड़ अपने पुराने अवतार में लौटी मौनी, शेयर की कातिलाना तस्वीर

छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली मौनी रॉय आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। मौनी अपने एक्टिंग के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं और घर-घर में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। मौनी ने कड़ी मेहनत कर खुद के दम पर बड़ा नाम कमाया है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं।

mouni roy

ब्लैक बिकिनी में दिखा मौनी का रिवीलिंग पोज

मौनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट में आ जाती है। इस बार फिर मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वह ब्लैक कलर की बिकिनी में रिवीलिंग पोज देती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

साड़ी-सूट छोड़ पुराने अंदाज में लौटी मौनी

दरअसल, पिछले कुछ महीनों से मौनी अपनी शादी के बाद से जहां साड़ी-सूट पहने और सिंदूर-चूड़ियों से सजी पारंपरिक भारतीय नारी जैसी दिख रही थीं तो अब वह फिर से अपने पुराने अवतार में आ गई हैं। मौनी एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट्स पहने बीच पर पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

मौनी के किलर फिगर पर टिकी निगाहें

इस तस्वीर में आप मौनी का किलर फिगर देख सकते हैं। इन फोटोज में मौनी नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं। यहां एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है। इस दौरान वह बीच पर एन्जॉय करती दिख रही हैं। हालांकि इन दौरान सभी की निगाहें उनकी कर्वी फिगर पर टिकी रह गई है।

मौनी के हॉट अंदाज पर आया फैंस का दिल

उनकी ये तस्वीरें कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं और फैंस उनके इस हॉट अंदाज पर दिल हारते दिखाई दे रहे हैं। कमेंट सेक्शन देखें तो साफ हैं कि मौनी की ये कातिलाना अदाएं हर किसी के दिलों पर वार कर रही हैं। अब लोगों के लिए उनकी इन फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

जनवरी में की लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी

मौनी अपनी शादी के कारण पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। मौनी ने 27 जनवरी, 2022 को अपने लॉन्ग टाइफ बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लिए हैं। आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

Related Articles

Back to top button